Sana Khan ने शेयर की हनीमून की Photos, कहीं बर्फ से खेलते तो कहीं पोज देती आईं नजर

गुलमर्ग से जुड़ी हुई सना खान (Sana Khan) की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वह बर्फ से खेलती हुई दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों को सना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 4 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

Sana Khan ने शेयर की हनीमून की Photos, कहीं बर्फ से खेलते तो कहीं पोज देती आईं नजर

सना खान (Sana Khan) ने शेयर की हनीमून की तस्वीरें

खास बातें

  • सना खान बर्फ में पोज देती आईं नजर
  • व्हाइट आउटफिट में दिखा एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज
  • सना खान की हनीमून की तस्वीरें खूब हो रही हैं वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) इन दिनों फोटो और वीडियो शेयर कर अपने फैंस के साथ बखूबी जुड़ी हुई हैं. सना खान हाल ही में पति के साथ हनीमून पर कश्मीर गई हुई थीं, जहां की तस्वीरें और वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. गुलमर्ग से जुड़ी हुई भी सना खान की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वह बर्फ से खेलती हुई दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों को सना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 4 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

सना खान (Sana Khan) का उनकी तस्वीरों में अंदाज देखने लायक है. कहीं बर्फ से खेलते हुए तो कहीं बर्फ में पोज देते हुए सना खान काफी क्यूट लग रही हैं. व्हाइट आउटफिट में एक्ट्रेस का स्टाइल भी उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने और भी तस्वीरें शेयर की थीं. अपनी एक फोटो में सना खान पति अनस सैयद के साथ पोज देती हुई नजर आ रही थीं. इससे पहले भी सना खान ने कश्मीर से जुड़े कई वीडियो शेयर किये थे, जिसने लोगों का खूब ध्यान भी खींचा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सना खान (Sana Khan) ने गुजरात के मुफ्ती अनस सैयद (Anas Saiyad) से इसी साल 20 नवंबर को शादी की थी. उनकी शादी के जुड़ी पोस्ट ने लोगों को भी हैरान करके रख दिया था. सना खान ने शादी के बाद मेहंदी से लेकर हल्दी और वलीमे तक के वीडियो और फोटो भी इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किये थे. सना खान ने कुछ ही दिनों पहले पोस्ट शेयर कर बॉलीवुड को छोड़ने का फैसला किया था. उनके इस कदम ने लोगों को हैरान करके रख दिया था. आखिरी बार सना खान वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स में अहम भूमिका अदा करती हुई दिखाई दी थीं.