सना खान ने शेयर किया वलीमा लुक, लाल जोड़े में यूं शरमाईं- देखें वायरल Video

एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने अपना वलीमे का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस लाल जोड़े में शरमाती नजर आ रही हैं.

सना खान ने शेयर किया वलीमा लुक, लाल जोड़े में यूं शरमाईं- देखें वायरल Video

सना खान (Sana Khan) ने शेयर की वलीमे की फोटो

खास बातें

  • सना खान ने शेयर किया वलीमे का वीडियो
  • लाल जोड़े में यूं शरमाती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) इन दिनों खासा सुर्खियों में है. एक तरफ फिल्म इंडस्ट्री को सना खान ने हमेशा के लिए अलविदा कह दिया वहीं दूसरी तरफ ग्लैमर से दूर सिंपल तरीके से एक्ट्रेस ने गुजरात के रहने वाले मौलाना मुफ्ती अनस के साथ निकाह करके सबको हैरान कर दिया. सना खान (Sana Khan) और अनस की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और फैन्स खूब कमेंट भी कर रहे हैं. अब सना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से वलीमे का वीडियो शेयर किया है. 


इस वीडियो में सना (Sana Khan) लाल जोड़े में सजी हुई नजर आ रही हैं. साथ ही वह वीडियो में शर्मा भी रही हैं. हाथों में लगी मेंहदी और ज्वैलरी से लदी सना काफी खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "शरमाती हुई दुल्हन." सना खान के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने अपने शादी की पहली तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Instagram) से शेयर की थी. इस फोटो में सना लाल रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं वहीं उनके पति मुफ्ती अनस सईद भी उनके साथ थे. इससे पहले शनिवार के दिन दोनों की एक फोटो भी वायरल हुई थी, जिसमें सना अपने पति के साथ व्हाइट कलर की आउटफिट में नजर आईं थी.  बताया जा रहा है कि सना खान अनस सैयद ने 20 नवम्बर को शादी की थी. एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ''अल्लाह के लिए एक दूसरे से प्यार किया, अल्लाह के लिए शादी कर ली, इस दुनिया में अल्लाह हमें साथ रखें और जन्नत में दोबारा मिलाये.'' मीडिया रिपोर्ट की माने तो सना के पति धर्म गुरु है.