Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 6: कछुए की चाल से कमाई कर रही है अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म, अब तक बस इतने करोड़ का ही कर पाई बिजनेस 

सुपरस्टार अक्षय कुमार और नई एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर की केमिस्ट्री तो खूब जमी, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं जम पाई. यह फिल्म आपको पद्मावत की याद जरूर दिला सकती है.

Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 6: कछुए की चाल से कमाई कर रही है अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म, अब तक बस इतने करोड़ का ही कर पाई बिजनेस 

कछुए की चाल से कमाई कर रही है अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म

नई दिल्ली:

सुपरस्टार अक्षय कुमार और नई एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर की केमिस्ट्री तो खूब जमी, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं जम पाई. यह फिल्म आपको पद्मावत की याद जरूर दिला सकती है. हमेशा फैन्स के उम्मीदों पर खरे उतरने वाले एक्ट्रेस अक्षय इस बार फैन्स का दिल तो नहीं जीत पाए, लेकिन मानुषी ने अपनी एक्टिंग से खूब वाहवाही लूटी है. अपनी डेब्यू फिल्म से मानुषी ने फैन्स का दिल जीत लिया है. 'सम्राट पृथ्वीराज' मानुषी  के लिए काफी अच्छी शुरुआत रही है. अब बात अगर फिल्म के कलेक्शन की कर लें तो फिल्म धीरी रफ्तार से चल रही है. 

अब तक कितना रहा कलेक्शन 
पहले दिन फिल्म ने 10.7 करोड़ रुपये का बिजनेस बना लिया था. वहीं फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने शनिवार को 12.6 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. तीसरे दिन 16.1 करोड़ का बिजनेस किया तो चौथे दिन 5 करोड़ की कमाई की. पांचवे दिन का कलेक्शन 4. 25 करोड़ रुपये रहा.  वहीं अगर फिल्म के छठे दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने छठे दिन 3.80 करोड़ का बिजनेस किया है. वहीं फिल्म का टोटल कलेक्शन 52.45 करोड़ रुपये है.

आपको बता दें की 'सम्राट पृथ्वीराज' के साथ ही कमल हासन की फिल्म 'विक्रम' और 'मेजर' भी रिलीज हुई है. जो बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही हैं. कमल हासन ने पर्दे पर चार साल बाद एंट्री की है और फिल्म 175 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है. वहीं विक्रम के आगे अक्षय की फिल्म फीकी पड़ रही है. 

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह फिल्म भारत के महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान की वीरता और उनके शौर्य गाथा पर आधारित है. इस फिल्म को डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशित किया गया है और यशराज चौहान के बैनर के तले फिल्म को रिलीज किया गया है. इस फिल्म को हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल भाषा में भी रिलीज डब किया गया है.

VIDEO: शिल्पा शेट्टी ने फैंस के साथ मनाया जन्मदिन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com