PHOTOS: समांथा की लेटेस्ट फोटो देख फैंस ने थामा दिल, बोले- सादगी में खूबसूरती

Samantha Ruth Prabhu: साउथ सिनेमा का बड़ा नाम बन चुकीं एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु हिंदी के दर्शकों के बीच भी काफी मशहूर हो चुकी हैं.

PHOTOS: समांथा की लेटेस्ट फोटो देख फैंस ने थामा दिल, बोले- सादगी में खूबसूरती

Samantha Ruth Prabhu: समांथा के स्टाइल के आगे फीकी हैं बॉलीवुड की कई हीरोइनें

नई दिल्ली :

साउथ सिनेमा का बड़ा नाम बन चुकीं एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु हिंदी के दर्शकों के बीच भी काफी मशहूर हो चुकी हैं. हिंदी की ऑडियंस भी समांथा को बेहद पसंद करती है. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म 'यशोदा' को लेकर चर्चा में हैं. अभिनय के साथ ही एक्ट्रेस के लुक्स की भी खूब चर्चाएं होती हैं. उनका दिलकश अंदाज और लाजवाब स्टाइल फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ा देता है. आइए सामंथा के ऐसे ही कुछ दिल चुरा ले जाने वाले लुक्स पर नजर डालते हैं.

इस जंप सूट में सामंथा बेहद स्टाइलिश और सिजलिंग नजर आ रही हैं. ऑफ व्हाइट कलर के इस जंप सूट में सामने लेस डिटेलिंग है, ऑफ शोल्डर इस आउटफिट को एक्ट्रेस ने मिनिमल एक्सेसरीज के साथ कैरी किया है.

ग्रीन कलर की इस खूबसूरत गाउन में सामंथा बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं. खूबसूरत पोज देती समांथा की सुंदरता पर किसी की भी निगाहे टिक जाएं. मिनिमल मेकअप में भी उनका ये लुक कमाल नजर आता है.

समांथा का ये लुक काफी यूनिक है, मल्टीकलर ओवरसाइज्ड ब्लेजर के साथ एक्ट्रेस ने सेम प्रिंट के ट्राउजर को पेयर किया है. बालों में पोनीटेल बनाएं एक्ट्रेस ने इस लुक में कोई भी एसेसरीज कैरी नहीं की है.

वेस्टर्न हो या इंडियन समांथा हर आउटफिट में कहर ढाती हैं. बेज कलर की इस साड़ी में सामंथा की खूबसूरती और स्टाइल देखते ही बनती है. गले में डायमंड चोकर और सिंपल इयररिंग्स के साथ एक्ट्रेस का ये लुक बेहद एलिगेंट नजर आता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैजुअल स्टाइल में भी समांथा का कोई जवाब नहीं है. रेड कलर के इस फुल स्लीव टॉप के साथ एक्ट्रेस ने पिंक ट्राउजर को पेयर किया है, उनका ये कैजुअल लुक भी फैशन स्टेटमेंट क्रिएट करता है.