Samantha Ruth Prabhu: 36 साल की साउथ की इस एक्ट्रेस ने उम्र को लेकर फैन्स को दिया शॉक, दिखाया सबूत इस वजह से हैं सिर्फ 23 साल की

Samantha Ruth Prabhu: साउथ की इस एक्ट्रेस ने पुष्पा के एक गाने ने धूम मचाकर रख दी थी. ओटीटी पर आई तो द फैमिली मैन 2 से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया. अब 36 साल की इस सुपरस्टार ने एक फोटो शेयर कर उम्र 23 साल होने की ओर इशारा किया है. जानें क्या है मामला?

Samantha Ruth Prabhu: 36 साल की साउथ की इस एक्ट्रेस ने उम्र को लेकर फैन्स को दिया शॉक, दिखाया सबूत इस वजह से हैं सिर्फ 23 साल की

Samantha Ruth Prabhu: 36 की इस एक्ट्रेस की उम्र निकली 23 साल, जानें कैसे?

नई दिल्ली:

फिल्म सितारों की जिंदगी को लेकर उनके फैन्स के बीच जिज्ञासा बनी रहती है. वह जानना चाहते हैं कि उनके पसंदीदा सितारे क्या कर रहे हैं. किस तरह की जिंदगी जी रहे हैं. उनका बचपन कैसा रहा. वह किस तरह का खाना खाते हैं. वह किस तरह का वर्कआउट करते हैं. इस तरह के बहुत सवाल उनके जेहन में रहते हैं. ऐसा ही एक सवाल इन सितारों की उम्र को लेकर भी रहता है. वह जानना चाहते हैं कि वो सितारे जिन्हें देखकर लगता ही नहीं है कि उनकी उम्र बढ़ रही है, उनकी असल में कितनी उम्र में है. लेकिन साउथ एक सुपरस्टार एक्ट्रेस ने अपने फैन्स को जोर का झटका दिया है. यह एक्ट्रेस पुष्पा के ऊ अंटावा सॉन्ग में नजर आईं साउथ की सुपरस्टार समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) हैं. समांथा की उम्र गूगल पर चेक करने पर 36 साल आती है. लेकिन एक्ट्रेस ने अभी अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की और एक पर्ची दिखाई जिसके मुताबिक उनकी उम्र सिर्फ 23 साल है. कैसे? यह एक बड़ा सवाल है. आइए जानते हैं उम्र के इस हेर-फेर में क्या पेंच है...

समांथा रुथ प्रभु की उम्र

पुष्पा, मक्खी, शाकुंतलम और थेरी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं साउथ की सुपरस्टार समांथा रुथ प्रभु ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की हैं. इन फोटो में उनको एक्सरसाइज करते हुए देखा जा सकता है. इसके साथ ही उन्होंने एक स्लिप भी शेयर की है. इस स्लिप में देखा जा सकता है कि इसमें उनका वेट, बॉडी फैट, बीएमआर, मसल मास जैसी चीजें बताई गई हैं. इनके जरिये उनके मेटाबॉलिक ऐज भी इस स्लिप में नजर आ रही है. जिसकी ओर एक्ट्रेस ने उंगली से इशारा भी किया है. इस तरह 36 साल की समांथा रुथ प्रभु की मेटाबॉलिक ऐज सिर्फ 23 साल है.

36 की समांथा कैसे हुईं 23 साल की?

मेटाबॉलिक ऐज हमेशा बॉडी के कई वाइटल्स को ध्यान में रखकर निकाली जाती है. अब इसी बात से उनकी फिटनेस का अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह एक्ट्रेस फिटनेस का कितना ध्यान रखती है. उनका वेट से लेकर हर चीज एकदम परफेक्ट है और इसे उन्होंने अपने वर्कआउट रूटीन और नियंत्रित खान-पान के जरिये हासिल किया है. इस पोस्ट में उनको एक्सरसाइज करते हुए भी देखा जा सकता है. इस तरह इस पोस्ट में समांथा रुथ प्रभु के फैन्स इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

क्या होती है मेटाबॉलिक ऐज?

उम्र को दो तरीके से देखा जाता है. एक उम्र हमारे जन्म से लेकर जितने साल हम जिंदा रहते हैं, वो होती है. दूसरी होती है मेटबॉलिक ऐज. इसमें बॉडी की फंक्शन ऐज को मापा जाता है. इसके अंदर मसल मास, बॉडी में कितना फैट है और बीएमआर देखा जाता है. बीएमआर आपका शरीर कितने सक्षम तरीके से कैलॉरीज को बर्न कर रहा है और कितना सेहतमंद है. इसके आधार पर मेटाबॉलिक ऐज निकाली जाती है.

समांथा रुथ प्रभु की फिल्में 

समांथा रुथ प्रभु की फिल्मों की बात करें तो वह 2023 में खुशी फिल्म में नजर आई थीं. इस फिल्म में वह विजय देवरकोंडा के साथ नजर आई थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एवरेज रही थी, लेकिन विजय देवरकोंडा के साथ उनकी केमेस्ट्री को खूब पसंद भी किया गया था. 2023 में ही समांथा की फिल्म शाकुंतलम भी आई थी. उन्होंने अपने किरदार को बहुत ही शिद्दत के साथ निभाया था, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई करिश्मा दिखाने में सफल नहीं हो सकी थी.

समांथा रुथ प्रभु की ओटीटी पर वेब सीरीज 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

समांथा रुथ प्रभु अपनी एक्टिंग का लोहा ओटीटी पर भी मनवा चुकी हैं. 2021 में उनकी वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' रिलीज हुई थी. इसमें उन्होंने राजी का किरदार निभाया था जो निगेटिव किरदार था. इसके लिए उनकी जमकर तारीफ हुई थी. अब ओटीटी पर उनकी अगली वेब सीरीज अमेजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज सिटाडेल है. जिसमें समांथा वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. इस तरह लंबे समय से उनकी इस वेब सीरीज का इंतजार किया जा रहा है.