क्या इस एक फिल्म ने सामंथा रुथ प्रभु का खत्म कर दिया स्टारडम ? मशहूर प्रोड्यूसर ने दी सलाह कहा- अब जो भी रोल मिले कर लेना चाहिए

अब सामंथा रूथ प्रभु के स्टारडम पर ही सवाल उठने लगे हैं. ये सवाल उठाने वाला और कोई नहीं साउथ इंडियन फिल्मों के ही एक प्रड्यूसर हैं. जिन्होंने सामंथा रूथ प्रभु के स्टारडम के लिए कहा है कि वो अब खत्म हो चुका है.

क्या इस एक फिल्म ने सामंथा रुथ प्रभु का खत्म कर दिया स्टारडम ? मशहूर प्रोड्यूसर ने दी सलाह कहा- अब जो भी रोल मिले कर लेना चाहिए

सामंथा रुथ प्रभु और चिट्टी बाबू के बीच क्यों छिड़ी जुबानी जंग

नई दिल्ली:

साउथ की सुपर सितारा सामंथा रूथ प्रभु अब बॉलीवुड के लिए भी जाना माना नाम बन चुकी हैं. वैसे सामंथा रूथ प्रभु दक्षिण भारतीय फिल्मों के उन प्रॉमिसिंग नामों में से एक हैं, जिन पर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर बड़े से बड़ा दांव लगाने में पीछे नहीं हटते. लेकिन अब सामंथा रुथ प्रभु के स्टारडम पर ही सवाल उठने लगे हैं. ये सवाल उठाने वाला और कोई नहीं साउथ इंडियन फिल्मों के ही एक प्रोड्यूसर हैं, जिन्होंने सामंथा रुथ प्रभु के स्टारडम के लिए कहा है कि वो अब खत्म हो चुका है.

क्यों शुरू हुई कंट्रोवर्सी?

एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर के बीच ये कंट्रोवर्सी फिल्म शाकुंतलम के रिलीज होने के बाद से शुरू हुई है. इस फिल्म में लीड रोल में सामंथा रूथ प्रभु ही नजर आईं थीं. ये बात अलग है कि फिल्म उनकी दूसरी फिल्मों की तरह बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा सकी. जिसके बाद प्रोड्यूसर चिट्टी बाबू ने उनके करियर को लेकर गंभीर टिप्पणी की. चिट्टी बाबू ने कहा था कि बतौर एक्ट्रेस अब सामंथा रुथ प्रभु का करियर खत्म हो चुका है. उनकी बीमारी को भी चिट्टी बाबू ने पब्लिसिटी का चीप तरीका करार दिया और कहा कि ऐसे फिल्म को हिट करना मुश्किल है. अब उन्हें दोबारा स्टारडम मिलना मुश्किल है. चिट्टी बाबू ने ये सलाह भी दी कि अब उन्हें जो भी रोल मिलें, उन्हें करते जाना चाहिए.

सामंथा का जवाब

चिट्टी बाबू के बयान पर सामंथा रूथ प्रभु ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया था. हालांकि उसमें चिट्टी बाबू नाम कहीं नहीं था, पर चूंकि, पोस्ट कान पर उगे बालों को लेकर था तो ये माना गया कि पोस्ट उन्हें ही लेकर है. क्योंकि चिट्टी बाबू के कानों पर बाल उगे हुए हैं. सामंथा रुथ प्रभु ने गूगल का एक स्क्रीन शॉट शेयर जिसमें लिखा था कि कैसे लोगों के कान में बाल उगे होते हैं. सर्च के नतीजों में बताया गया कि जिन आदमियों में टेस्टोस्टेरोन ज्यादा होता है उनके कारण कान पर बाल होते हैं. इसके आगे सामंथा रुथ प्रभु ने सिर्फ इतना लिखा कि आप जानते हो तो जानते हो. इस पोस्ट को प्रोड्यूसर चिट्टी बाबू पर ही तंज माना गया. आपको बता दें कि सिटाडेल के अलावा सामंथा रुथ प्रभु तेलुगू फिल्म कुशी में भी लीड रोल में ही नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तेजस्वी, नीलम, एकता कपूर समेत बॉलीवुड की हस्तियों ने 'यू-टर्न' की स्क्रीनिंग में की शिरकत