Sam Bahadur Box Office Collection Day 3: फिल्म ने तीसरे दिन मारी छलांग, कमाए इतने करोड़

विक्की कौशल की सैम बहादुर 1 दिसंबर को रिलीज हुई. इस फिल्म की टक्कर रणबीर कपूर की एनिमल से हो रही है.

Sam Bahadur Box Office Collection Day 3: फिल्म ने तीसरे दिन मारी छलांग, कमाए इतने करोड़

सैम बहादुर में छा गए विक्की कौशल

नई दिल्ली:

Sam Bahadur Box Office Collection Day 3: विक्की कौशल की लेटेस्ट रिलीज सैम बहादुर के लिए चीजें धीरे-धीरे बेहतर दिख रही हैं. बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत करने के बाद मेघना गुलजार की फिल्म फाइनली डबल डिजिट तक पहुंचने में कामयाब रही है. Sacnilk.com के शुरुआती अंदाजे के मुताबिक सैम बहादुर ने रविवार (3 दिसंबर) को भारत में लगभग ₹10.30 करोड़ की कमाई की है.

Sam Bahadur के तीसरे दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

पोर्टल के अनुसार रिलीज के तीसरे दिन, सैम बहादुर ने अपने हिंदी वर्जन के लिए लगभग 56.33% की कुल ऑक्युपेंसी दर्ज की. फिल्म ने अपने शुरुआती दिन में ₹6.26 करोड़ का कारोबार किया और वीकएंड में इसमें सुधार हुआ. शनिवार (2 दिसंबर) को इसमें 44 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई और 9 करोड़ रुपये की कमाई हुई. फिलहाल फिल्म की कुल कमाई 25.55 करोड़ रुपये है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक्स पर फिल्म के शुरुआती बॉक्स ऑफिस नंबर ट्वीट किए. उन्होंने शेयर किया, “#सैमबहादुर सन/नेशनल सीरीज में तीसरा दिन…#PVRInox: ₹ 4.65 करोड़ #Cinepolis: ₹ 1.25 करोड़ कुल: ₹ 5.90 करोड़ शुक्रवार: ₹ 3.60 करोड़ शनि: ₹ 5.42 करोड़” “#SamBahadur ने दूसरे दिन [शनिवार] छलांग लगाई और प्रमुख महानगरों में शानदार फुटफॉल दर्ज की गई… तीसरे दिन [रविवार] को एक बड़ी संख्या साफ दिखाई दे रही है. शुक्रवार को 6.25 करोड़, शनिवार को 9 करोड़ और कुल: ₹ 15.25 करोड़. अब असली परीक्षा मंडे यानी सोमवार से शुरू होगी. इस फिल्म को अपनी छाप छोड़ने के लिए अपने सबसे अच्छे परफॉर्मेंस वाले सेंटर्स पर सुपर स्टेबल रहने की जरूरत है."

सैम बहादुर

सैम बहादुर ने विक्की कौशल की बायोपिक में पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का रोल किया है. इसे मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है. मेघना विक्की कौशल के साथ राजी में भी काम कर चुकी हैं. सैम बहादुर 'सैम मानेकशॉ' के जीवन और काम पर फोकस करती है. सान्या मल्होत्रा उनकी पत्नी के रोल में हैं. एक्ट्रेस फातिमा सना शेख भी फिल्म का हिस्सा हैं क्योंकि वह पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के रूप में दिखाई देती हैं.

विक्की कौशल ने सैम बहादुर के लिए मुंबई थिएटर का दौरा किया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉक्स ऑफिस पर सैम बहादुर की टक्कर रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल से हो रही है. फिल्म ने विक्की कौशल की सैम बहादुर से बेहतर परफॉर्म किया है. रविवार को विक्की सैम बहादुर की स्क्रीनिंग के दौरान मुंबई के एक थिएटर में गए. उन्होंने फैन्स से भी बातचीत की. उन्होंने फैन्स से कहा, "आप सबका प्यार देखिए मैं बिल्कुल ठीक हूं. मैं आपको बता नहीं सकता... किसी भी कलाकार के लिए सबसे खूबसूरत सीन एक हाउसफुल शो है. अपना समय निकालने के लिए धन्यवाद. यह सचमुच मेरे लिए बहुत मायने रखता है".