विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 22, 2019

सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा पर किया कमेंट, बोले- पति के लिए छोड़ा 'भारत' को

सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' को लेकर आए दिन तंज कसते हुए नजर आते हैं. हाल ही में मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में सलमान ने प्रियंका चोपड़ा के भारत छोड़ने पर कुछ इस तरह अपनी राय जाहिर की.

Read Time: 3 mins
सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा पर किया कमेंट, बोले- पति के लिए छोड़ा 'भारत' को
सलमान खान (Salman Khan) ने 'भारत (Bharat)' को लेकर कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) अब जल्द ही रिलीज होने वाली है. आज ही फिल्म का नया गाना 'तुरपेया' (Turpeya) रिलीज हुआ है, जिसको फैन्स का बहुत प्यार मिल रहा है. सलमान के इस गाने को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि एक बार फिर सलमान खान ईद पर धमाका करने वाले हैं. लेकिन 53 साल के सलमान खान एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पर उनकी फिल्म 'भारत' को छोड़ने के लिए अब भी तंज कसते नजर आते हैं. दरअसल, अभी हाल ही में सलमान खान ने फिल्म 'भारत' में प्रियंका के एग्जिट को लेकर मुंबई मिरर को एक बयान दिया है. सलमान खान (Salman Khan) ने कहा, 'जहां लड़कियां फिल्मों के लिए अपने पति को भी छोड़ने को तैयार हो जाती हैं, वहीं प्रियंका ने 'भारत' को छोड़ दिया.' 

अजय देवगन ने तब्बू के साथ शेयर की फोटो, कुछ इस अंदाज में किया मजाक...Photo हुई वायरल

बता दें दिसंबर 2018 में प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस (Nick Jonas) के साथ उदयपुर में डेस्टिनेशन वैडिंग की थी. इसके लिए प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' में काम करने से मना कर दिया था. जिसको लेकर सलमान खान प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से अब तक नाराज हैं. अभी कुछ समय पहले सलमान ने दावा किया था कि फिल्म 'भारत' के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद भी प्रियंका ने उन्हें कॉल तक नहीं किया. सलमान खान ने ये तक भी कहा था कि मैंने उन्हें समझाने की खूब कोशिश की, मैंने उन्हें कहा कि हम डेट्स चेंज कर देंगे. लेकिन उन्होंने कहा कि उन्हें पता नहीं है कि शादी की तैयारियों में उनको कितना वक्त लगेगा.

सारा अली खान 'सोनू' संग कार में कुछ इस अंदाज में आईं नजर, मीडिया को देख छिपाया चेहरा- देखें Photo

हालांकि मुंबई मिरर से बातचीत करते हुए एक्टर सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को फिल्म छोड़ने के लिए धन्यवाद भी दिया. सलमान ने कहा, 'थैंक्यू प्रियंका, मैं हमेशा तुम्हारा शुक्रगुजार रहूंगा.' वहीं कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म में कास्टिंग को लेकर सलमान खान ने कहा कि अगर प्रियंका चोपड़ा ये फिल्म नहीं छोड़ती तो वो कटरीना कैफ को इस फिल्म में कैसे लेकर आते? डायरेक्टर अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी ये फिल्म ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kill box office Day 2: कल्कि की आंधी के आगे किल कर रहे हैं ये दो लड़के, फिल्म ने शनिवार को कमाए इतने करोड़
सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा पर किया कमेंट, बोले- पति के लिए छोड़ा 'भारत' को
हार्दिक पांड्या के घर पहुंचने से पहले पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने पोस्ट किया ये वीडियो, फिर मिली तलाक की खबरों को हवा
Next Article
हार्दिक पांड्या के घर पहुंचने से पहले पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने पोस्ट किया ये वीडियो, फिर मिली तलाक की खबरों को हवा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;