सलमान खान ने कैटरीना कैफ को अनोखे अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, फैन्स बोले- भाई ने भाभी को विश कर दिया...

सलमान खान ने एक्स गर्लफ्रैंड कैटरीना कैफ को अनोखे अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. सलमान द्वारा किया गया पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सलमान खान ने कैटरीना कैफ को अनोखे अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, फैन्स बोले- भाई ने भाभी को विश कर दिया...

सलमान खान ने शेयर किया फोटो

खास बातें

  • सलमान खान ने कैटरीना कैफ को दी जन्मदिन की बधाई
  • सलमान खान ने कैटरीना कैफ संग फोटो किया शेयर
  • सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
नई दिल्ली :

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री कैटरीना कैफ जिन्हें बार्बी गर्ल के नाम से भी जाना जाता है. उन्होंने बीते शुक्रवार अपना 38वां जन्मदिन मनाया है. उनके जन्मदिन के मौके पर फैन्स के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सेलेब्स ने उन्हें बधाई संदेश भेजा था. ऐसे मौके पर उनके एक्स बॉयफ्रैंड यानी की सलमान खान कैसे पीछे रह सकते हैं. सलमान ने कुछ खास अंदाज में कैटरीना को जन्मदिन की बधाई दी. जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं अपने जन्मदिन पर कैटरीना कैफ ने अपनी एक स्वीमिंग पूल की फोटो भी शेयर की थी, जो खूब वायरल हुई थी. 

सलमान खान ने इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर कैटरीना कैफ के साथ एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. जिसके साथ उन्होंने एक प्यारा सा नोट भी लिखा है 'आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं कैटरीना! आपके जीवन में ढेर सारा प्यार और सम्मान के साथ स्वस्थ धनवान बुद्धिमान जन्मदिन'. बता दें कि, सलमान ने जो फोटो शेयर की वो काफी पुरानी है. ये उस समय की है जब सलमान और कैटरीना अपनी 2019 में आई फिल्म 'भारत' का प्रमोशन करने के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में गए थे. फोटो में कैटरीना, सलमान के कॉलर माइक को शान से एडजस्ट करती नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तरफ सलमान का इस तरह कैटरीना को बधाई देते देख फैन्स काफी खुश हैं और उनकी इस फोटो पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. उनके एक फैन ने कमेंट कर लिखा है 'भाई ने भाभी को विश कर दिया', वहीं दूसरे फैन ने लिखा है 'सोरी आप लेट हो गए'.

Salman Katrinvad

कैट की आने वाली फिल्में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, हाल ही में फिल्म निर्माता श्रीराम राघवन की अगली फिल्म में कटरीना के काम शुरू करने की खबर आई है. इसी के साथ कैटरीना कैफ जल्द ही सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ फिल्म 'फोन भूत' में नजर आने वाली हैं. साथ ही वह फिल्म 'सूर्यवंशी' में भी दिखाई देंगी. उन्हें आखिरी बार फिल्म 'भारत' में देखा गया था.