सलमान खान के फैन्स के लिए खुशखबरी, इस दिन से फिर शुरू करेंगे 'राधे' की शूटिंग

सलमान खान (Salman Khan) अपनी आगामी फिल्म 'राधे' (Radhe) की भी जल्द शूटिंग करेंगे. इस फिल्म की शूटिंग 2 अक्टूबर से कर्जत के एनडी स्टूडियो में फिर से शुरू की जाएगी.

सलमान खान के फैन्स के लिए खुशखबरी, इस दिन से फिर शुरू करेंगे 'राधे' की शूटिंग

सलमान खान (Salman Khan

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'दबंग' यानी सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की शूटिंग में व्यस्त हैं. जल्द ही उनका शो दर्शकों को एंटरटेन करने वापस आ रहा है. लेकिन इस शो से इतर सलमान खान (Salman Khan) अपनी आगामी फिल्म 'राधे' (Radhe) की भी जल्द शूटिंग करेंगे. इस फिल्म की शूटिंग 2 अक्टूबर से कर्जत के एनडी स्टूडियो में फिर से शुरू की जाएगी. इस 15 दिवसीय कार्यक्रम के बाद पैचवर्क के लिए बांद्रा के महबूब स्टूडियो में अंतिम शूटिंग को भी अंजाम दिया जाएगा. सरकार द्वारा निर्धारित मानक संचालन प्रक्रियाओं (एसओपी) का पालन करने के साथ-साथ टीम कलाकारों और क्रू की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कुछ अतिरिक्त सावधानी भी बरती जाएगी.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को सुधीर मिश्रा ने कही यह बात तो एक्टर बोले- कभी नहीं भूलूंगा...

वे मुंबई के बाहरी इलाके में फिल्म की शूटिंग करेंगे और रोजमर्रा की यात्रा से बचने के लिए, प्रोडक्शन टीम ने स्टूडियो के करीब एक होटल बुक किया है, जहां सभी क्रू के रुकने की व्यवस्था की जाएगी. सुरक्षा के उच्चतम स्तर को बनाए रखते हुए, किसी भी सदस्य को शूटिंग की अवधि के दौरान किसी भी बाहरी व्यक्ति से मिलने की अनुमति नहीं होगी. प्रोडक्शन के करीब एक स्रोत ने साझा किया, “कोविड-19 परीक्षणों का पहला दौर संपूर्ण क्रू पर किया गया है और किसी का भी रिजल्ट पॉजिटिव नहीं आया है। दूसरा परीक्षण सेट पर नजदीकी लोगों पर किया जाएगा, जिसमें अभिनेता और कोर टीम शामिल हैं. लास्ट मिनट की कंफ्यूजन से बचने के लिए एक विशेष वीडियो के माध्यम से सेट पर फॉलो किये जाने वाले प्रोटोकॉल के बारे में चालक दल को भी जानकारी दे दी गई है. सलमान खान (Salman Khan) सेट पर पूरी सावधानी बरतने में सटीक हैं, उनके सुझावों के साथ सेट पर एक डॉक्टर और एक विशेष टीम होगी जो जांच करेगी और सुनिश्चित करेगी कि स्वच्छता का ध्यान रखा जा रहा है."

Sapna Choudhary ने स्टेज पर जबरदस्त डांस से मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

सोहेल खान, जो भाई सलमान खान (Salman Khan) और बहनोई अतुल अग्निहोत्री के साथ फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि वे एक एयर बबल का निर्माण कर रहे हैं और परिवहन के सभी साधनों को नियमित रूप से सेनिटाइज किया जाएगा. “हम खुश हैं कि राधे की शूटिंग फिर से शुरू होने वाली है. हमने फिल्म के पूरे चालक दल के लिए एक सुरक्षित वातावरण प्रदान करना सुनिश्चित किया है. सभी विभागों को कोविड-19 के लिए परीक्षण करना होगा. हम एक एयर बबल बना रहे हैं. परिवहन के सभी साधनों को सेनिताइज़ किया जाएगा. एक डॉक्टर के साथ एक स्वास्थ्य और सुरक्षा अधिकारी एवं एक एम्बुलेंस सेट पर मौजूद रहेगी. विभाजन के लिए साइनेज और कलर बैंड बनाए जाएंगे और उनका पालन किया जाएगा.”

कैटरीना कैफ ने 'हुस्न परचम' सॉन्ग पर डांस कर स्टेज पर मचाया तहलका, खूब Viral हो रहा है Video

वह आगे कहते हैं, “फिल्म के सेट, अभिनेताओं और कोर टीम के करीबी लोगों के लिए दूसरा परीक्षण भी किया जाएगा। सभी सरकारी जनादेशों, बीमा का कड़ाई से पालन किया जा रहा है. उपलब्ध दिशानिर्देशों के अनुसार, उपयोग के बाद पीपीई किट और मास्क को सही ढंग से डिस्पोज करने के लिए विशेष रूप से प्रशिक्षित कर्मियों की एक टीम शामिल की गई है." 


Diljit Dosanjh के गाने GOAT पर 62 वर्षीय डांसर दादी ने यूं किया डांस, Video शेयर कर सिंगर बोले- दिन बन गया...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अतुल अग्निहोत्री को यह साझा करते हुए खुशी हो रही है कि, "सभी सदस्य, कास्ट, क्रू, फिल्म 'राधे' का परिवार शूटिंग को फिर से शुरू करने के लिए सेट पर वापसी कर रहा हैं. शूटिंग कर्जत और मुंबई के स्टूडियो में होगी। इसे अगले 15-20 दिनों में पूरा किया जाएगा. इस शेड्यूल के दौरान कुछ एक्शन दृश्यों और पैचवर्क के साथ कुछ शेष दृश्यों को पूरा किया जाएगा. एक्शन पैचवर्क खत्म करने के लिए चेन्नई से एक्शन डायरेक्टर की टीम शामिल होगी. सभी कलाकारों और क्रू ने कोविड परीक्षण किये हैं और डॉक्टरों की एक टीम सेट पर सभी की जांच करेगी. हम बिना किसी कोविड मामलों या उस तरह के झंझटों के बिना शूटिंग पूरी करने की उम्मीद कर रहे हैं. हम इस दौरान देखभाल और सुरक्षा बनाये रखने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं.”