सलमान खान के साथ नजर आएंगी ब्राजील की यह एक्ट्रेस, मॉम के साथ वायरल हो चुका है ग्लैमरस Video

सलमान खान अकसर नए चेहरों को लॉन्च करते हैं और कई विदेशी एक्ट्रेसेस को वह बॉलीवु़ड में इंट्रोड्यूस कर चुके हैं. लेकिन अब बारी है ब्राजीलियाई एक्ट्रेस और मॉडल लैरिसा बोन्सी (Larissa Bonesi) की.

सलमान खान के साथ नजर आएंगी ब्राजील की यह एक्ट्रेस, मॉम के साथ वायरल हो चुका है ग्लैमरस Video

लैरिसा बोन्सी (Larissa Bonesi) को लॉन्च करने जा रहे हैं सलमान खान

खास बातें

  • लैरिसा ने इंस्टाग्राम पर डाली पोस्ट
  • सलमान खान के साथ काम करने की दी जानकारी
  • ब्राजीलियन मॉडल हैं लैरिसा
नई दिल्ली:

सलमान खान अकसर नए चेहरों को लॉन्च करते हैं और कई विदेशी एक्ट्रेसेस को वह बॉलीवु़ड में इंट्रोड्यूस कर चुके हैं. लेकिन अब बारी है ब्राजीलियाई एक्ट्रेस और मॉडल लैरिसा बोन्सी (Larissa Bonesi) की. लैरिसा बोन्सी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है कि सलमान खान के साथ वह जल्द ही एक सरप्राइज देने जा रही हैं. हालांकि इस बात का खुलासा उन्होंने नहीं किया है. लैरिसा बोन्सी ने सलमान खान के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'मैं बॉलीवुड के मशहूर और जाने-माने एक्टर सलमान खान के साथ काम करने पर गर्व और खुशी महसूस कर रही हूं, मुझे उनके काम और उनके कैरेक्टर से बहुत कुछ सीखने को मिला और मैं उनके काम से प्रभावित हूं. मैं अपने आप को खुशनसीब महसूस कर रही हूं.'

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल के होश उड़ाने के लिए तैयार है टप्पू सेना, गोकुलधाम में मचेगा खूब हंगामा

सना खान ने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद शेयर की Photo, बोलीं- जब वेटर आपके बॉयफ्रेंड से ज्यादा अच्छा दिखे तो...

लैरिसा बोन्सी (Larissa Bonesi) एक ब्राजीलियाई मॉडल, डांसर हैं और उन्होंने अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के साथ ब्लॉकबस्टर गीत "सुबह होने न दे"  के साथ अपने करियर की शुरुआत की. इसके अलावा टाइगर श्रॉफ, सूरज पंचोली के साथ कुछ म्यूजिक वीडियो एल्बम भी किए हैं. वह सिर्फ एक अच्छी डांसर ही नहीं, बल्कि एक उम्दा कलाकार भी हैं. लैरिसा बोन्सी ने टॉलीवुड इंडस्ट्री में 'नेक्स्ट एनी' और 'थिक्का' जैसी फिल्मों में काम किया है. बॉलीवुड में उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत सैफ अली खान की 'गो गोवा गॉन' में एक सहायक अभिनेत्री की भूमिका के साथ की थी.

सुष्मिता सेन ने बदला Valentine's Day का अर्थ, बेटियों और बॉयफ्रेंड के साथ सेलिब्रेट करती आईं नजर- देखें Photos

गृह मंत्री अमित शाह बोले, 'सबको शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने का अधिकार है', तो अनुराग कश्यप ने यूं कसा तंज

लैरिसा बोन्सी (Larissa Bonesi) के आगामी प्रोजेक्ट के बारे में बात करें तो वे गुरु रंधावा और जे सोन के साथ 'सुरमा सूरमा' गाने में नजर आने वाली हैं, जो जल्द ही रिलीज होने वाला  है.  खास बात तो तब होगी जब लैरिसा बोन्सी की एंट्री की खबर बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान खुद देंगे, जिसका इंतजार सभी को है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...