'मैने प्यार किया' के सेट पर सलमान खान को नहीं मिलती थी ज्यादा रिस्पेक्ट, तब को स्टार से जो कहा वह आज हुआ सच, जानें पूरा किस्सा

सलमान खान की फिल्म मैने प्यार किया को आज भी फैंस पसंद करते हैं. लेकिन इस फिल्म के कई ऐसी जानकारी हैं, जिसे फैंस नहीं जानते होंगे. इन्हीं में से एक किस्सा हम आपको सुनाने जा रहे हैं.

'मैने प्यार किया' के सेट पर सलमान खान को नहीं मिलती थी ज्यादा रिस्पेक्ट, तब को स्टार से जो कहा वह आज हुआ सच, जानें पूरा किस्सा

मैनें प्यार किया के सेट पर नहीं मिलती थी ज्यादा रिस्पेक्ट

नई दिल्ली:

सलमान खान और भाग्यश्री स्टारर फिल्म मैने प्यार किया आज भी बॉलीवुड की हिट फिल्मों में गिनी जाती है. जहां इस फिल्म से बॉलीवुड को नया सुपरस्टार मिला तो वहीं इसके सुपरहिट गानों ने फैंस को सालों साल के लिए खूबसूरत गानें दे दिया. लेकिन क्या आपको पता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान नए एक्टर होने के चलते भाईजान यानी सलमान खान को असिस्टेंट से ज्यादा रिस्पेक्ट नहीं मिलती थी. इस बात को सुनकर कई फैंस को झटका लगने वाला है. 

जी हां कहा जाता है कि उस समय सलमान खान के बॉलीवुड इंडस्ट्री में नए होने के कारण सहायकों द्वारा सेट पर ज्यादा सम्मान नहीं दिया जाता था. यहां तक कि सीन पूरा होने के बाद कोई भी उनके लिए कुर्सी तक नहीं लेकर आता था. सलमान खान ने तब को स्टार मोहनीश बहल से कहा था कि एक दिन ऐसा आएगा जब कुर्सी अपने आप उनके पास आएगी. वहीं आज भाईजान की यह फिल्म सच साबित हुई है. वहीं आज इंडस्ट्री में खान्स का जलवा है, जिसमें सलमान खान का नाम भी शामिल है. 

गौरतलब है कि सलमान खान मैने प्यार किया डायरेक्टर के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं, जिसमें हम साथ साथ है जैसी फैमिली फिल्म का नाम शामिल है. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो आज सलमान खान एक के बाद एक हिट फिल्म दे चुके हैं, जिसमें बजरंगी भाईजान और टाइगर जैसे फिल्में हैं. जबकि शाहरुख खान की पठान में उनका कैमियो देखने को मिला है. वहीं हाल ही में भाईजान की मल्टी स्टारर फिल्म किसी का भाई किसी की जान रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई थी. हालांकि अब फैंस को टाइगर 3 का बेसब्री से इंतजार है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बेटे करण के प्री-वेडिंग फेस्टिवल में दिखे सनी देओल, हाथ पर सजी मेहंदी की है चर्चा