Radhe Eid 2020: सलमान खान ने शुरू की 'राधे' फिल्म की शूटिंग, दिशा पटानी भी साथ आएंगी नजर- देखें Photo

सलमान खान (Salman Khan) ने 'राधे' (Radhe) की शूटिंग शुरू कर दी है. इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से फोटो पोस्ट कर दी है.

Radhe Eid 2020: सलमान खान ने शुरू की 'राधे' फिल्म की शूटिंग, दिशा पटानी भी साथ आएंगी नजर- देखें Photo

सलमान खान (Salman Khan) ने शुरू की 'राधे' (Radhe) की शूटिंग

खास बातें

  • सलमान खान ने शुरू की 'राधे' की शूटिंग
  • बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस आएंगी साथ नजर
  • सलमान खान ने फोटो शेयर कर दी जानकारी
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फैंस से ईद पर आने का वादा किया था और वो वादा सलमान खान पूरा भी करने वाले हैं. दरअसल, सलमान खान ने राधे की शूटिंग शुरू कर दी है. इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से फोटो पोस्ट कर दी है. खास बात तो यह है कि 'राधे' में भी भारत की तरह दर्शकों को सलमान खान और एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) की जोड़ी देखने को मिलेगी. इसके अलावा सलमान खान की राधे में बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. 

संजय राउत बोले महाराष्ट्र में सीएम शिवसेना से होगा, तभी बॉलीवुड एक्टर का आया ट्वीट और कह दी यह बात...

सलमान खान (Salman Khan) ने राधे की शूटिंग से पहले इसकी फोटो शेयर की, जिसमें राधे की टीम साथ खड़ी नजर आ रही थी. इस फोटो को साझा करते हुए सलमान खान ने लिखा, "और सफर की शुरुआत हो गई." फोटो में सलमान खान के साथ दिशा पटानी, सोहेल खान, जैकी श्रॉफ, प्रभू देवा और रणदीप हुड्डा साथ खड़े नजर आ रहे हैं. सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले तैयार होने जा रही इस फिल्म को प्रभू देवा डायरेक्टर करेंगे. 

ऋतिक रोशन की 'वॉर' का 31वें दिन भी जलवा जारी, कमा डाले इतने करोड़

राधे के अलावा सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों 'दबंग 3' (Dabangg 3) की तैयारी में लगे हुए हैं. हालांकि, फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और सलमान खान इस मूवी के जरिए 20 दिसंबर को धमाल मचाते नजर आएंगे. इस फिल्म में जहां सलमान खान 'चुलबुल पांडे' बने दिखाई देंगे, तो वहीं एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा 'रज्जो' की भूमिका में नजर आएंगी. इससे इतर फिल्म में किच्चा सुदीप विलेन के रोल में दिखाई देंगे. अब देखना यह है कि सलमान खान की 'दबंग 3' बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती है. 
देखें वीडियो-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

.और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...