सलमान खान की बहन अलवीरा हैं बेहद खूबसूरत, बड़े एक्टर से की है शादी, कुछ ऐसी है लव स्टोरी...PHOTOS

सलमान खान की बहन अर्पिता खान आए दिन लाइमलाइट में रहती हैं, लेकिन उनकी बहन अलवीरा खान के बारे में फैंस कम ही जानते हैं. अलवीरा ग्लैमर वर्ल्ड का हिस्सा हैं उनके पति भी जाने माने एक्टर हैं.

सलमान खान की बहन अलवीरा हैं बेहद खूबसूरत, बड़े एक्टर से की है शादी, कुछ ऐसी है लव स्टोरी...PHOTOS

सलमान खान की बहन अलवीरा हैं बेहद खूबसूरत

नई दिल्ली :

सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) आए दिन लाइमलाइट में रहती हैं, लेकिन उनकी बहन अलवीरा खान (Alvira Khan) के बारे में फैंस कम ही जानते हैं. अलवीरा ग्लैमर वर्ल्ड का हिस्सा हैं उनके पति भी जाने माने एक्टर हैं. अलवीरा के पति हैं एक्टर, डायरेक्टर और प्रोडयूसर अतुल अग्निहोत्री (Atul Agnihotri). अतुल के साथ उनकी लव स्टोरी काफी फिल्मी है. दोनों सलमान खान की फिल्म के सेट पर मिले थे, जहां अलविरा बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रही थीं. शूटिंग के दौरान ही वो अतुल के करीब आई थीं. हालांकि, अतुल और अलवीरा की दोस्ती पहले से ही थी, लेकिन यहां से उनकी नजदीकियां बढ़ी. 

अतुल अग्निहोत्री बतौर एक्टर कम ही फिल्मों में काम किया, बाद में वह डायरेक्शन और प्रोडक्शन के काम में बिजी हो गए. कम ही लोगों को पता होगा कि सलमान की टैलेंटेड बहन अलवीरा खान अपने भाई सलमान की फिल्मों के लिए कॉस्ट्यूम डिजाइन करती हैं. जहां अतुल अग्निहोत्री ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी, वहीं अलवीरा ने करियर की शुरुआत डायरेक्शन से थी. अतुल की पहली पहली फिल्म साल 1993 में 'सर' थी. वहीं अलवीरा ने भी अपने करियर की शुरुआत 1993 में आई सलमान खान की फिल्म 'जागृति' से की थी.

कुछ ऐसी है लवस्टोरी
अतुल और अलवीरा की मुलाकात फिल्म 'जागृति' के सेट पर हुई, यहीं दोनों करीब आए. फिल्म में अलवीरा के भाई सलमान खान हीरो थे. ‘टाइम्स ऑफ इंडिया' को दिए एक इंटरव्यू में अतुल अग्निहोत्री ने अलवीरा से मुलाकात के बारे में बताया था कि, “मैं कैलाश सुरेन्द्रनाथ के लिए एक पेंट के ऐड के लिए मॉडलिंग कर रहा था और अलवीरा उन्हें असिस्ट कर रही थीं. मैं उनसे पहली बार वहीं मिला था. 

भाई से लगता था डर
हालांकि अतुल को सलमान से डर था कि वह इस शादी के लिए तैयार नहीं होंगे, लेकिन सलमान ने दोनों के रिश्ते को रजामंदी दे दी. फिर हमने साल 1996 में शादी कर ली. दोनों के दो बच्चे हैं और उनकी बेटी अलीजेह आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋतिक रोशन और सुजैन खान की सोनाली बेंद्रे और गोल्‍डी बहल के साथ लंच डेट