सलमान खान ने इन 3 फिल्मों को कर दिया था रिजेक्ट, तीनों रही ब्लॉकबस्टर, बदल डाली इस एक्टर की तकदीर

सलमान खान ने कई फिल्मों को अपने करियर में नहीं किया है. लेकिन आप जानते हैं, इन तीन फिल्मों को भी उन्होंने नहीं कहा था, लेकिन ये तीनों ही ब्लॉकबस्टर रहीं और इस एक्टर की तकदीर ही बदल दी.

सलमान खान ने इन 3 फिल्मों को कर दिया था रिजेक्ट, तीनों रही ब्लॉकबस्टर, बदल डाली इस एक्टर की तकदीर

सलमान खान ने नहीं की ये फिल्में, इस एक्टर ने कर दी ब्लॉकबस्टर

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के बाद अब सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान' जबरदस्त कमाई कर रही है. फिल्म ने अब तक दुनिया भर में 126 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है. ऐसे में बॉलीवुड ने राहत की सांस ली है और ये भी साबित हो गया है कि सलमान खान का जादू अब भी बरकरार है. दो दशक से अधिक समय से बॉलीवुड पर राज कर रहे सलमान खान कई बड़ी फिल्मों को करने से मना भी कर चुके हैं. इत्तेफाक कुछ ऐसा रहा कि जिन फिल्मों को उन्होंने रिजेक्ट किया, वही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रहीं और एक्टर को सुपरस्टार बना दिया.

फिल्में जिन्हें सलमान खान ने किया था रिजेक्ट

h6q9oun

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे

बॉलीवुड के इतिहास की सबसे सफल फिल्मों में शुमार ऑल टाइम हिट फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे पहले सलमान खान को ऑफर हुई थी, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भाईजान ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था. बाद में फिल्म शाहरुख खान के पास आई और वह उनके करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट साबित हुई.

t74e297

बाजीगर

जी, हां शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म बाजीगर भी पहले सलमान खान को ही मिल रही थी, हालांकि ये फिल्म बाद में शाहरुख के खाते में आई और ये उनके करियर की सबसे सफल फिल्मों में शामिल हो गई, जिससे किंग खान ने अपने मजबूत पहचान बनाई.

chak de india

चक दे इंडिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खेल पर बनी सबसे बेहतरीन और सफल फिल्मों में से एक चक दे इंडिया में कबीर खान का किरदार पहले सलमान खान को ऑफर हुआ था, लेकिन डेट्स की वजह से उन्होंने इसे करने से मना कर दिया और शाहरुख खान को ये फिल्म मिली. एक बार फिर ये फिल्म भी शाहरुख के लिए मील का पत्थर साबित हुई.