सलमान खान ने RRR की सफलता पर दी राम चरण को बधाई, बोले- हैरान हूं साउथ में हमारी फिल्में नहीं चलती

सलमान खान की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का बिजनेस करती है. हालांकि दक्षिण भारत में उनकी फिल्में ज्यादा कमाई नहीं कर पाती और बात से खुद सलमान खान भी हैरान हैं.

सलमान खान ने RRR की सफलता पर दी राम चरण को बधाई, बोले- हैरान हूं साउथ में हमारी फिल्में नहीं चलती

सलमान खान फोटो

नई दिल्ली :

सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं. उनकी फैन फॉलोइंग न सिर्फ भारत में बल्कि दुनियाभर में है. सलमान खान की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का बिजनेस करती है. हालांकि दक्षिण भारत में उनकी फिल्में ज्यादा कमाई नहीं कर पाती और बात से खुद सलमान खान भी हैरान हैं. हाल ही में सलमान खान ने पैन इंडिया फिल्म और चिरंजीवी के साथ आने वाली अपनी अपकमिंग फिल्म पर बात की. साथ ही एक्टर ने यह भी बताया कि हिंदी फिल्मों में 'हीरोइज्म' क्यों जरूरी है. 

सलमान खान ने बताया कि वे चिरंजवी की अगली फिल्म 'गॉडफादर' में एक स्पेशल रोल कर रहे हैं. उन्होंने कहा, "उनके साथ काम करने का अनुभव बहुत शानदार रहा. मैं चिरू गारू को काफी लंबे समय से जानता हूं. वह दोस्त रहे हैं. वहीं उनके बेटे (राम चरण) भी दोस्त हैं. उन्होंने RRR में फैंटास्टिक काम किया है. मैंने उन्हें उनके जन्मदिन पर और फिल्म के सक्सेस पर बधाई दी. मुझे उन पर गर्व है. वह बहुत अच्छा कर रहे हैं और यह देखकर बहुत गर्व महसूस होता है. लेकिन मुझे यह सोचकर आश्चर्य होता है कि हमारी फिल्में दक्षिण भरत में अच्छा प्रदर्शन नहीं करतीं".

इस दौरान सलमान खान ने यह भी बताया कि उन्हें भी साउथ इंडियन फिल्म्स देखना बहुत पसंद है. हालांकि उन्हें अभी तक कोई भी फिल्म ऑफर नहीं हुई है. वे कहते हैं, "जब वे मेरे पास आते हैं तो तमिल या तेलुगू फिल्म लेकर नहीं आते. वे मेरे पास हिंदी फिल्मों के लिए आते हैं". गौरतलब है कि सलमान खान को आखिरी बार अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ फिल्म 'अंतिम' में देखा गया था. आने वाले समय में वे कैटरीना कैफ के साथ 'टाइगर 3' में दिखाई देंगे.

ये भी देखें: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com