सलमान खान को अपने हाथ से खाना खिला रहे थे भांजे आहिल, तभी हटा लिया अपना हाथ और खुद ही... देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) और उनके भांजे आहिल (Ahil) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में आहिल सलमान खान को खाना खिलाते नजर आ रहे हैं.

सलमान खान को अपने हाथ से खाना खिला रहे थे भांजे आहिल, तभी हटा लिया अपना हाथ और खुद ही... देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) और उनके भांजे आहिल का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सलमान खान का वीडियो हुआ वायरल
  • भांजे आहिल सलमान को खाना खिलाते आए नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें, इस समय देश पर कोरोनावायरस (Coronavirus) का खतरा मंडरा रहा है, ऐसे में बॉलीवुड सितारे अपने घरों में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री के 'दबंग' यानी सलमान खान (Salman Khan Video) भी अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान खान अपन भांजे आहिल शर्मा के साथ खाना खाते नजर आ रहे हैं. सलमान खान के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर  रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 


सलमान खान (Salman Khan) के भांजे आहिल इस वीडियो में सलमान खान को खाना खिलाने के लिए हाथ बढ़ाते नजर आ रहे हैं, लेकिन जैसे ही सलमान अपना मुंह खोलते है तभी आहिल खान सलमान की जगह खुद ही खाना खा लेते हैं. वहां मौजूद सभी लोग आहिल की ऐसी हरकत को देख खूब हंसने लगते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो आखिरी बार सलमान खान (Salman Khan) फिल्म 'दबंग 3' में नजर आए थे. इस फिल्म ने दर्शकों का खूब प्यार मिला था. अब जल्द ही सलमान 'राधे' में नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है. यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकरा सकती है.