सलमान खान के साथ Kick 2 में काम करने पर बोली ये एक्ट्रेस, मैं सलमान के साथ...

जैकलिन फर्नांडिस को लेकर खबरें आईं थीं कि वे 'किक-2' का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन उन्होंने अब इस बात का खुलासा किया है.

सलमान खान के साथ Kick 2 में काम करने पर बोली ये एक्ट्रेस, मैं सलमान के साथ...

सलमान खान और जैकलिन फर्नांडिस

खास बातें

  • सलमान खान होंगे लीड रोल में
  • जैकलिन के फिल्म में न होने की बात आई थी साामने
  • अब हो गया है कन्फर्म
नई दिल्ली:

जैकलिन फर्नांडिस को लेकर खबरें आईं थीं कि वे 'किक-2' का हिस्सा नहीं हैं, उनका कहना है कि अगर फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म में उनकी मौजूदगी की पुष्टि की है तो जाहिर है कि वह फिल्म में सुपररस्टार सलमान खान के साथ जरूर दिखाई देंगी. जैकलिन 2014 में सुपरस्टार सलमान खान के साथ 'किक' में काम कर चुकी हैं. अफवाह थी कि फिल्म के सीक्वल में जैकलिन नहीं दिखेंगी. हालांकि, साजिद नाडियाडवाला ने पिछले हफ्ते एक इंटरव्यू में इन अफवाहों का खंडन किया था. 

माधुरी नहीं अब जैकलिन करेंगी 'एक दो तीन...' गाने पर डांस, इस फिल्म का होगा सॉन्ग

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए जैकलिन ने कहा, "साजिद नाडियाडवाला ने पुष्टि की है तो हां, मैं 'किक 2' में सलमान (खान)के साथ काम करूंगी." जैकलिन ने शनिवार को गोवा पायरेट्स टीम की ब्रांड एंबेसेडर के रूप में मिश्रित मार्शल आर्ट टूर्नामेंट सुपर फाइट लीग (एसएफएल) में संवाददाताओं से बातचीत के दौरान यह कहा. फिटनेस के प्रति जागरूक अभिनेत्री एमएमए सुपर फाइट लीग का समर्थन करने का मौका पाकर खुश हैं.

सलमान खान की इस फिल्म में पोल डांस करती दिखेंगी जैकलिन, देखें Photos

सुपर फाइट लीग से मिश्रित मार्शल आर्ट्स को आगे बढ़ने में मदद मिलने के बारे में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा, "यह अद्भुत है. ईमानदारी से कहूं तो मैं उनमें से नहीं हूं, जो एमएमए या बॉक्सिंग करते हैं. मैंने अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'ब्रदर्स' में काम किया, जिसमें उन्होंने अद्भुत एक्शन किया, जिससे इसमें मेरी दिलचस्पी पैदा हुई."

सलमान खान, कैटरीना कैफ और अली अब्बास जफर से खास बातचीत




जैकलीन बोलीं- सलमान खान ने ऐसे वक्त में मेरे साथ काम किया जब...

उन्होंने कहा, "इसके अलावा, अपने शारीरिक व्यायाम के लिए, मैं बॉक्सिंग और किक-बॉक्सिंग को शामिल करने की कोशिश करती हूं, क्योंकि मुझे एहसास हुआ कि यह बेहद शानदार खेल है. इसे पुरुष या महिला और लड़कियां हों या लड़के सभी समान रूप से कर सकते हैं."

(इनपुटः IANS)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com