Rrahul Kanal की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे सलमान खान, बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा भी आए नजर 

Salman Khan At Rrhaul Kanal Reception Party: राजनेता राहुल कनाल की शादी ही नहीं रिसेप्शन पार्टी में भी सलमान खान और उनकी फैमिली के लोग नजर आए, जिसकी वीडियो और फोटो वायरल हो रही है.

Rrahul Kanal की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे सलमान खान, बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा भी आए नजर 

राजनेता की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे सलमान खान

नई दिल्ली:

सलमान खान बीते दिन यानी शनिवार को मुंबई में राजनेता राहुल नारायण कनाल की शादी की रिसेप्शन पार्टी में शामिल होते दिखे. इसके अलावा उनकी बहन अर्पिता खान और एक्टर आयुष शर्मा भी पहुंचे, जिसकी वीडियो और फोटोज सामने आ गई हैं. इसके अलावा इस पार्टी में कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर होने लगी है. वहीं सलमान के लुक की बात करें तो शादी के लुक से हटकर रिसेप्शन पार्टी में इस बार एक्टर ऑल ब्लैक लुक में पहुंचे, जिसे देखकर फैंस की नजरें नहीं हट रही हैं.

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में सलमान खान की बहन और जीजाजी यानी अर्पिता खान और आयुश शर्मा राजनेता की शादी में मुलाकात के बाद निकलते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि फैन द्वारा शेयर की गई सलमान खान की फोटो में वह राहुल कनाल की शादी की रिसेप्शन पार्टी में पोज देते हुए दिख रहे हैं.

इस दौरान सभी का आउटफिट ब्लैक और ग्रे कॉम्बिनेशन का दिखाई दे रहा है. सेलेब्स के अलावा इस पार्टी में मुंबई के सीएम उद्धव ठाकरे भी शिरकत करने पहुंचे थे, जिसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. हालांकि इससे पहले शादी के फंक्शन में भी सलमान खान और उनका परिवार साथ नजर आया था, जिसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म पठान में कैमियो करते दिखे थे, जिसकी चर्चा फैंस के बीच देखने को मिली थी. इतना ही नहीं शाहरुख की फिल्म रिलीज के साथ एक्टर की अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान का टीजर भी रिलीज किया गया था, जिसमें पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, राघव जुयाल, पलक तिवारी और वेंकटेश भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं.