पठान की कामयाबी का श्रेय लेने से सलमान खान का इंकार, जानें क्या कहा

शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान में कैमियो करने वाले सलमान खान ने फिल्म की सक्सेस पर रिएक्शन दिया है.

पठान की कामयाबी का श्रेय लेने से सलमान खान का इंकार, जानें क्या कहा

शाहरुख खान की पठान की कामयाबी पर बोले सलमान खान

नई दिल्ली:

शाहरुख खान स्टारर पठान की कामयाबी किसी से छिपी नहीं है. जहां एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़कर फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई है तो वहीं सबसे ज्यादा कमाई करके फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं. हालांकि इस फिल्म में किसी एक का नहीं बल्कि कई लोगों का हाथ है, जिसमें दीपिका पादुकोण से लेकर सलमान खान के कैमियो तक का. ऐसा कहना फैंस का है. लेकिन अब पहली बार टाइगर ने इस फिल्म की कामयाबी पर बात की है और इसका श्रेय किसे जाता है यह भी खुलासा किया है. 

दरअसल, हाल ही में इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में शिरकत की थी. जहां उन्होंने एंकर रजत शर्मा के सवालों का जवाब दिया था. इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए सलमान ने कहा, 'मुझे ओटीटी पर अभद्र भाषा और नग्नता दिखाए जानां पसंद नहीं है. इसे सेंसर किया जाना चाहिए. मेरी फिल्मों में कभी अश्लीलता नहीं होती क्योंकि मैं चाहता हूं कि हमारी फिल्में परिवार एक साथ देखें.

पठान की सफलता के लिए उन्हें दिए गए श्रेय के बारे में बात करते हुए भाईजान कहते हैं, "पठान की सफलता का पूरा श्रेय शाहरुख खान को जाना चाहिए. इस फिल्म के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की, जिसके चलते वह बहुत-सी सफलता के हकदार हैं. इसके अलावा सलमान खान ने करण-अर्जुन से जुड़ा एक किस्सा भी सुनाया, जिसे सुनकर दर्शक भी हंस पड़े. 

बता दें, पठान में शाहरुख खान के अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम थे. जबकि आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया अहम किरदारों पर थे. वहीं फिल्म ने दुनिया भर में 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान जवान और डंकी में नजर आने वाले हैं. बाकि सलमान खान टाइगर 3 का हिस्सा होंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

PS 2 की कुंदवई और नंदिनी? मणिरत्नम ने दिया ये जवाब