सलमान खान ने दिया रितेश देशमुख को बर्थडे गिफ्ट, मराठी फिल्म ‘वेद’ में करेंगे कैमियो

मराठी फिल्म वेद में रितेश देशमुख के साथ उनकी वाइफ यानी एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख नजर आने वाली हैं, जिसका हाल ही में दोनों ने वीडियो रिलीज किया था.

सलमान खान ने दिया रितेश देशमुख को बर्थडे गिफ्ट, मराठी फिल्म ‘वेद’ में करेंगे कैमियो

रितेश देशमुख की फिल्म वेद का पहला गाना सलमान खान ने किया रिलीज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इस मौके पर उनकी वाइफ जेनेलिया डिसूजा से लेकर इंडस्ट्री के सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी. लेकिन सोशल मीडिया पर सलमान खान द्वारा दिए गए तोहफे ने सभी का ध्यान खींच लिया है. दरअसल, मराठी फिल्म के गाने वेद लावले का टीजर सलमान खान ने रिलीज कर दिया है, जो कि 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में आने वाली है. फैंस इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं.

रितेश की फिल्म में करेंगे कैमियो

दबंग स्टार सलमान खान ने बीते दिन रितेश को उनकी अपकमिंग मराठी फिल्म के गाने वेद लावले के टीजर शेयर करते हुए बर्थडे की बधाई दी है. वहीं इस गाने में वह रितेश के साथ डांस करते हुए दिख रहे हैं. टीजर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, "भाऊ वापस आ गए हैं." “भाऊ चा बर्थडे आहे, रितेश. बता है को उपहार. वेद लवलय... यानी यह भाई का जन्मदिन है तो गिफ्ट तो जरूरी है. आनंद लेना. वेद 30 दिसंबर.”. सलमान के इस टीजर को शेयर करते ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वहीं इसे कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज मिल गए हैं. वहीं सलमान खान फिल्म वेद में कैमियो करते हुए भी नजर आ रहे हैं.

जेनेलिया ने ऐसे किया बर्थडे विश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान के अलावा रितेश देशमुख का बर्थडे उनकी वाइफ यानी एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने खास बनाया है. एक्ट्रेस ने अपनी पत्नी और दोस्तों के साथ खिलखिलाते हुए और दिल खोलकर हंसते हुए एक वीडियो शेयर किया, जिसके साथ कैप्शन में लिखा, 'प्रिय वेड, आई लव यू क्योंकि मैं तुमसे प्यार करती हूं. और इसलिए भी क्योंकि आपसे प्यार न कर पाना बेहद मुश्किल है. मैं तुम्हें बिना किसी गिनती के प्यार करती हूं, एक कारण- अच्छा या बुरा. मैं तुमसे इतना प्यार करती हूं कि अगर मुझे तुमसे प्यार करने और सांस लेने में से किसी एक को चुनना पड़े. मैं अपनी आखिरी सांस का इस्तेमाल आपको यह बताने के लिए करूंगी कि मैं आपसे प्यार करती हूं. मेरा होने के लिए धन्यवाद. आपको कभी किसी से शेयर नहीं करना, आपको कभी जाने नहीं देना. बर्थडे मुबारक हो, मेरे प्यारे रितेश. नए वेंचर्स के साथ खास साल. आपके चमकने का समय. आपके जीतने का समय.