विज्ञापन

सलमान खान को 'मोटा' कहने वाले जरा ये फोटो देख लें, सिंकदर के लिए भाईजान ने बना लिए डोले

सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म सिकंदर के लिए कमर कस ली है. उन्होंने हाल में जो तस्वीर शेयर की उसे देखकर तो फैन्स की एक्साइटमेंट दूसरे लेवल पर है.

सलमान खान को 'मोटा' कहने वाले जरा ये फोटो देख लें, सिंकदर के लिए भाईजान ने बना लिए डोले
सलमान खान ने बना ली बॉडी
नई दिल्ली:

मेगास्टार सलमान खान एक बार फिर एक्शन में हैं और इस बार वह अपनी अगली बड़ी रिलीज सिकंदर के लिए कमर कस रहे हैं. चर्चा कुछ हफ्ते पहले शुरू हुई जब उन्होंने फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया. हिट फिल्म गजनी के लिए जाने जाने वाले एआर मुरुगादॉस के डायरेक्शन और साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले आर रही इस फिल्म की एक नई तस्वीर सामने आई है. सलमान ने एक बार फिर एक नई तस्वीर के साथ फैन्स को सरप्राइज किया है. नई तस्वीर में सलमान भाई इंटेंस वर्कआउट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि पिछले दिनों एक इवेंट से भाईजान का डांस करते हुए एक वीडियो सामने आया था. इसके बाद नेटिजन्स ने उन्हें बढ़ते हुए वजन के लिए खूब ट्रोल किया था. 

सिकंदर के लिए ट्रेनिंग करते हुए सलमान खान ने सुपर-टोन्ड बाइसेप्स को फ्लेक्स किए मंगलवार (24 सितंबर) शाम को अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर टाइगर 3 स्टार ने अपने वर्कआउट सेशन की एक शानदार तस्वीर शेयर की जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. फोटो में सलमान को जिम में जमकर पसीना बहाते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने ब्लैक वेस्ट और ग्रे लोअर पहना था और बाइसेप्स के तो क्या कहने. पोस्टर के बैकग्राउंड में लिखा है, "सलमान खान सिकंदर के अवतार में. एआर मुरुगादॉस की फिल्म." 

यहां देखें पोस्टर

प्रतीक बब्बर भी आएंगे नजर

सलमान सिकंदर में अकेले नहीं हैं. फिल्म में एक इंप्रेसिव लाइनअप है जिसमें साउथ के एक्टर सत्यराज और प्रतीक बब्बर शामिल हैं जैसा कि नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने अपने सोशल मीडिया पर कन्फर्म किया है. उन्होंने डायरेक्टर के साथ दो एक्टर्स की एक तस्वीर शेयर की. इसमें उनके कोलैब पर एक्साइटमेंट जाहिक करते हुए कैप्शन दिया गया, "हम सत्यराज सर और @_prat को टीम सिकंदर में वेलकम करते हुए एक्साइटेड हैं. यह फिल्म सिनेमैटिक बेस्ट होने जा रही है!"

इससे पहले एक रिपोर्ट ने बताया गया था कि 3 इडियट्स स्टार शरमन जोशी भी एक अहम रोल के लिए साइन किए गए हैं. पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो, "शरमन और सलमान सिकंदर में साथ दिखेंगे. शरमन ने पहले ही अपने सीन की शूटिंग शुरू कर दी है और उनका किरदार सिकंदर की जर्नी में एक अहम रोल निभाता है. फैन्स इन दो दमदार एक्टर्स को पहली बार स्क्रीन पर एक साथ देखने के लिए एक्साइटेड हैं.

सिकंदर के बारे और डिटेल्स

इस मचअवेटेड फिल्म में एनिमल एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगी. फिल्म में सत्यराज, सुनील शेट्टी, काजल अग्रवाल और भी कई कलाकार हैं. उम्मीद है कि यह फिल्म ईद 2025 पर सिनेमाघरों में आएगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ऐश्वर्या राय बच्चन पहुंचीं मुंबई, बेटी आराध्या के साथ स्माइल करते हुए दिए कई पोज
सलमान खान को 'मोटा' कहने वाले जरा ये फोटो देख लें, सिंकदर के लिए भाईजान ने बना लिए डोले
पंडित जसराज की पत्नी मधुरा जसराज का निधन, लंबे समय से थीं बीमार
Next Article
पंडित जसराज की पत्नी मधुरा जसराज का निधन, लंबे समय से थीं बीमार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com