'दबंग 3' का नया सॉन्ग 'आवारा' हुआ रिलीज, साई मांजरेकर के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आए सलमान खान

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) का नया सॉन्ग 'आवारा (Awara)' रिलीज हुआ है.

'दबंग 3' का नया सॉन्ग 'आवारा'  हुआ रिलीज, साई मांजरेकर के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आए सलमान खान

'दबंग 3' का नया सॉन्ग 'आवारा (Awara)' हुआ रिलीज

खास बातें

  • 'दबंग 3' का नया सॉन्ग हुआ रिलीज
  • रोमांटिक अंदाज में नजर आए सलमान खान और साई मांजरेकर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'दबंग' यानी सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) अभी रिलीज भी नहीं हुई कि फैन्स में फिल्म को लेकर क्रेज दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है. हाल ही में, सलमान खान और सोनाक्षी की फिल्म का नया सॉन्ग 'आवारा' रिलीज हुआ है. हालांकि मेकर्स ने अभी इस गाने के ऑडियो वर्जन को ही रिलीज किया है.  'दबंग 3' (Dabangg 3 New Song) के नए सॉन्ग को मिल रही प्रतिक्रियाओं को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही वीडियो फॉर्मेट में भी इसे रिलीज किया जाएगा.

कपिल शर्मा के को-स्टार ने अरशद वारसी से पूछा ऐसा सवाल, सिर नीचे झुकाकर बैठ गए एक्टर- Video हुआ वायरल

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म  'दबंग 3' (Dabangg 3) के नए गाने 'आवारा' (Awara) को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को फैन्स के साथ शेयर करते हुए सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, 'पहले इश्क की बात ही कुछ और थी, सुनो 'दबंग 3' का नया गाना 'आवारा'.' अब सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा और किच्चा सुदीप की 'दबंग 3' को रिलीज होने में अब कुछ ही दिन रह गए हैं.

बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला को बार-बार टार्गेट करने पर भड़कीं ये एक्ट्रेस, बोलीं- कुछ तो नया कर लो...


सलमान खान (Salman Khan) की फिल्मों में अकसर ऐसे गाने सुनने को मिलते है जिन्हें हर उम्र के लोग पसंद करते हैं और इस बार भी ऐसा ही देखने मिल रहा है. सलमान खान के इस गाने पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. फ़िल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) के गाने, म्यूजिक पार्टनर 'टी-सीरीज' द्वारा सभी प्लेटफॉर्म पर जारी किए जाएंगे. 'दबंग 3' प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर को रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...