सलमान खान की 'दबंग 3' के लिए 'प्रजापति पांडे' की खोज हुई खत्म, विनोद खन्ना के भाई निभाएंगे किरदार

सलमान खान (Salman Khan) ने 'दबंग 3 (Dabangg 3)' में विनोद खन्ना के किरदार को लेकर चल रही अटकलों पर विराम लगा दिया है, और इस विनोद खन्ना के भाई इस किरदार को निभाएंगे.

सलमान खान की 'दबंग 3' के लिए 'प्रजापति पांडे' की खोज हुई खत्म, विनोद खन्ना के भाई निभाएंगे किरदार

सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग 3' (Dabangg 3) के लिए प्रजापति पांडे की खोज हुई खत्म

खास बातें

  • 'दबंग 3' में प्रजापति पांडे का किरदार निभाएंगे प्रमोद खन्ना
  • सलमान खान ने सोशल मीडिया के जरिए दी इस बात की जानकारी
  • फिल्म इसी साल दिसंबर में होगी रिलीज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में 'दबंग' और 'दबंग 2' जैसी दमदार फिल्में लाने के बाद सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही 'दबंग-3' (Dabangg 3) से धमाल मचाते हुए दिखाई देंगे. 'दबंग' के इस सीक्वल में भी सलमान खान  (Salman Khan) के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल निभाएंगी. हालांकि फिल्म में विनोद खन्ना के किरदार को लेकर अटकलें चल रही थीं कि  'दबंग-3' (Dabangg 3) में सलमान खान  (Salman Khan) के पिता का रोल कौन अदा करेगा, लेकिन अब यह बात भी साफ हो गई है. सलमान खान की 'दबंग-3' (Dabangg 3) में इस बार उनके पिता का किरदार विनोद खन्ना के ही भाई प्रमोद खन्ना अदा करेंगे. इस बात की जानकारी खुद सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो पोस्ट करते हुए दी है. 

इरा खान ने मिशाल कृप्लानी के साथ किया ऐसा रोमांटिक डांस, Video देखकर आप भी कहेंगे Wow

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा 'इंट्रोड्यूसिंग प्रमोद खन्ना'. वीडियो में प्रमोद खन्ना हू-ब-हू अपने भाई विनोद खन्ना की तरह दिख रहे हैं, इसके साथ ही उन्होंने  'दबंग-3' (Dabangg 3) के लिए 'प्रजापति पांडे' का लुक भी अपनाया हुआ है. सलमान खान अपने इस वीडियो में चुलबुल पांडे के रूप में ही खड़े नजर आ रहे हैं. वीडियो में सलमान खान के साथ उनकी रज्जो यानी सोनाक्षी सिन्हा और खुद फिल्म के डायरेक्टर प्रभूदेवा भी मौजूद हैं. बता दें कि प्रमोद खन्ना के आने से पहले ऐसा माना जा रहा था कि फिल्में सलमान के पिता का किरदार बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र निभाएंगे. अब इन कयासों पर विराम लग चुका है.

'सूर्यवंशी' की शूटिंग खत्म होते ही अक्षय कुमार ने तान दी फाइट मास्टर पर पिस्तौल, इन लोगों ने भी दिया साथ


बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग-3' (Dabangg 3) 20 दिसंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म को खुद सलमान खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी प्रोड्यूस कर रहे हैं. 2012 की दबंग के इस सीक्वल को सलमान खान फिल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियोज के बैनर तले तैयार किया जा रहा है. 'दबंग-3' में भी पहले के दोनों फिल्मों की तरह एक स्पेशल सॉन्ग होगा. हालांकि इस बार स्पेशल सॉन्ग में 'लवयात्री' की एक्ट्रेस वरीना हुसैन नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...