VIDEO: 'रेस 3' की शूटिंग खत्म कर वापस लौटे सलमान और जैकलीन, कुछ यूं लगाया गले

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग दुबई में खत्म हो चुकी है. अब फिल्म के लगभग सभी स्टार वापस आ चुके हैं और अब प्रमोशन के लिए जुट जाएंगे.

VIDEO: 'रेस 3' की शूटिंग खत्म कर वापस लौटे सलमान और जैकलीन, कुछ यूं लगाया गले

जैकलीन फर्नाडीज और सलमान खान

खास बातें

  • सलमान और जैकलीन वापस लौटे
  • 'रेस 3' की शूटिंग हुई खत्म
  • अबु धाबी में मनाया रेमो का बर्थडे
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग दुबई में खत्म हो चुकी है. अब फिल्म के लगभग सभी स्टार वापस आ चुके हैं और अब प्रमोशन के लिए जुट जाएंगे. सलमान खान और जैकलीन फर्नाडीज भी अबु धाबी से वापस लौटकर मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे, जहां दोनों अलग-अलग कार में जाते वक्त एक दूसरे को गले लगाया. इस वीडियो में दोनों एक्टर्स की बॉन्डिंग देखी जा सकती है. फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी तीन दिन पहले अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी थी. 'रेस 3' ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी.

Race 3 में ऐसा होगा सलमान का एक्शन अवतार, Video हुआ वायरल
 

 

A post shared by Voompla (@voompla) on


'रेस 3' की शूटिंग फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा के बर्थडे के मौके पर पार्टी के साथ खत्म की गई. रेमो का बर्थडे 2 अप्रैल को अबु धाबी के एक होटल में मनाया गया. रेमो के बर्थडे पर सलमान खान ने उन्हें केक भी खिलाया. इस पार्टी का वीडियो जैकलीन ने अपने मोबाइल से रिकॉर्ड किया है, जोकि सोशल मीडिया पर आ चुका है.
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on

फिल्म 'रेस 3' में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीस, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम हैं.  सलमान खान फिल्म्स और रमेश तोरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जा रहा है. रेमो डिसूजा निर्देशित 'रेस 3' 2018 की ईद के मौके यानी 15 जून को रिलीज होगी.

VIDEO: सलमान खान से NDTV की खास बातचीत

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com