सलमान खान और दिशा पटानी की 'भारत' में केमिस्ट्री देख सिनेमाहॉल में यूं मचा हंगामा, वायरल हुआ Video

Bharat: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें पर्दे पर सलमान खान (Salman Khan) और दिशा पटानी (Disha Patani) को देखते ही उनके फैंस मस्ती में नाचने लगते हैं.

सलमान खान और दिशा पटानी की 'भारत' में केमिस्ट्री देख सिनेमाहॉल में यूं मचा हंगामा, वायरल हुआ Video

सलमान खान (Salman Khan) और दिशा पटानी (Disha Patani) को देख झूम उठे फैंस

खास बातें

  • पर्दे पर सलमान खान और दिशा पटानी को देख खुश हुए फैंस
  • सिनेमा हॉल में ही स्लो मोशन गाने पर नाचने लगे दर्शक
  • सिनेमा हॉल का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली :

ईद के दिन रिलीज हुई सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है. बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान  (Salman Khan) ने अपने फैंस और दर्शकों का दिल एक बार फिर जीत लिया है. फिल्म  'भारत' (Bharat) का 'स्लो मोशन' सॉन्ग लोगों को खूब पसंद आ रहा है. सलमान खान (Salman Khan) और दिशा पटानी (Disha Patani) के गाने 'स्लो मोशन' (Slow Motion) के रिलीज होने के बाद से ही सलमान खान  (Salman Khan) के फैंस की 'भारत' (Bharat) के लिए एक्साइटमेंट बढ़ गई थी. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें पर्दे पर सलमान खान (Salman Khan) और दिशा पटानी (Disha Patani) को देखते ही उनके फैंस मस्ती में नाचने लगते हैं. 

क्या कार्तिक और अनन्या की दोस्ती के बीच आ गई हैं सारा अली खान? बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

#bharat#slowmotion

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) ने भी उनके फैंस का दिल जीत लिया है. इस बात का सबूत है बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी  (Disha Patani) द्वारा शेयर किया गया वीडियो है. 'भारत' में नजर आईं दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें सलमान खान के फैंस नाचते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही पर्दे पर 'स्लो मोशन' सॉन्ग शुरू होता है, सिनेमा हॉल में बैठे तमाम दर्शक मस्ती में झूम उठते हैं. वीडियो से पता चलता है कि सलमान खान के फैंस उनकी और दिशा पटानी की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं. 

धोनी के समर्थन में उतरा यह बॉलीवुड एक्टर, लिखा- 'BCCI को बोल देना चाहिए भाड़ में जाए ICC'

Thank you for your immense love #bharat

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

इससे पहले भी दिशा पटानी (Disha Patani) ने सिनेमा हॉल की कुछ फोटो पोस्ट की. इन फोटोज में पर्दे पर 'स्लो मोशन' गाना चल रहा है और वहां बैठे दर्शक सलमान खान  (Salman Khan) और दिशा पटानी की फोटो ले रहे हैं. इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए दिशा पटानी ने लिखा 'इतने ढेर सारे प्यार के लिए आप सबका धन्यवाद.' बता दें कि फिल्म  'भारत' (Bharat) में सलमान खान के साथ लीड रोल में कैटरीना कैफ हैं. इसके अलावा फिल्म में तब्बू, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर, नोरा फतेही और दिशा पटानी जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. भारत की शानदार ओपनिंग के बाद अब भाईजान अपनी अगली फिल्म 'इंशाअल्लाह' की तैयारियों में जुट गए हैं. इंशाअल्लाह में सलमान खान के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...