57वें बर्थडे पर सलमान खान की एक झलक देख बेकाबू हुई फैंस की भीड़, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज

फैंस की यह भीड़ अपने फेवरेट स्टार की एक झलक देखने को लिए खड़ी थी, लेकिन एक झलक देखने के बाद फैंस की यह भीड़ बेकाबू हो गई. जिसके लिए पुलिस को लाठीचार्ज का इस्तेमाल करना पड़ा.

57वें बर्थडे पर सलमान खान की एक झलक देख बेकाबू हुई फैंस की भीड़, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज

57वें बर्थडे पर सलमान खान की एक झलक देख बेकाबू हुई फैंस की भीड़

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने 27 दिसंबर को अपना 57वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर फिल्मी सितारों सहित तमाम फैंस ने भाईजान को सोशल मीडिया के जरिए अपने अंदाज में बधाई. वहीं सैंकड़ों फैंस की भीड़ सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर देखने को मिली. फैंस की यह भीड़ अपने फेवरेट स्टार की एक झलक देखने को लिए खड़ी थी, लेकिन एक झलक देखने के बाद फैंस की यह भीड़ बेकाबू हो गई. जिसके लिए पुलिस को लाठीचार्ज का इस्तेमाल करना पड़ा. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान खान के फैंस का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में फैंस की भीड़ बेकाबू होती नजर आ रही है. वीडियो में पुलिस काबू पाने के लिए लाठीचार्ज करती हुई दिखाई दे रही है. सोशल मीडिया पर सलमान खान के फैंस का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि मंगलवार को सलमान खान फैंस से रूबरू होने के लिए बालकनी में हाथ हिलाते हुए़ बाहर आए। काफी देर से उनकी एक झलक पाने के लिए खड़े फैंस की भीड़ एकजुट हो गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुरक्षा के बावजूद पुलिस के लिए भारी भीड़ को संभालना मुश्किल हो रहा था। भाईजान को देखकर भीड़ बेकाबू हो गई और पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. आपको बता दें कि सलमान खान ने अपनी बर्थडे पार्टी सोमवार की रात को रखी थी. उनकी पार्टी में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान, तब्बू, पुलकित सम्राट, सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी सहित कई फिल्मी सितारे पहुंचे. सलमान खान की बर्थडे पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.