'निकाह' फिल्म की एक्ट्रेस सलमा आगा से भी खूबसूरत हैं उनकी बेटी Zara Khan, वायरल हुईं Photos तो फैन्स हुए लट्टू 

सलमा आगा की बेटी जारा खान सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं. जारा खान खूबसूरती में अपनी मां को कड़ी टक्कर देती हैं. 

'निकाह' फिल्म की एक्ट्रेस सलमा आगा से भी खूबसूरत हैं उनकी बेटी Zara Khan, वायरल हुईं Photos तो फैन्स हुए लट्टू 

सलमा आगा फोटो

नई दिल्ली :

सलमा आगा की साल 1983 में आई मशहूर फिल्म 'निकाह' को आप सभी ने जरूर देखा होगा. इस फिल्म में अपनी खूबसूरती से और अपने शानदार अभिनय से पाकिस्तान में जन्मी ब्रिटिश मूल की अदाकारा ने भारतीय दर्शकों का दिल चुरा लिया था. सलमा आगा एक जबरदस्त एक्ट्रेस होने के साथ एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. वहीं, अब सलमा आगा की बेटी जारा खान सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं. जी हां, सलमा आगा की बेटी जारा खान खूबसूरती में अपनी मां को कड़ी टक्कर देती हैं. 

आपको शायद पता नहीं होगा कि सलमा आगा की बेटी जारा खान सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं. वे फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम हैं. उन्हें कई म्यूजिक वीडियोज और फिल्मों में भी देखा जा चुका है. जारा हाल ही में पंजाब के मशहूर सिंगर गुरु रंधावा के साथ 'तेरा साथ हो' म्यूजिक वीडियो में नजर आई हैं. वहीं उन्हें अर्जुन कपूर के साथ 'दिल है दीवाना' गाने में भी देखा जा चुका है. जारा की जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, उसमें वे बहुत खूबसूरत लग रही हैं. इस फोटो में जारा खुले बालों में कैमरे की तरफ देखकर पोज दे रही हैं. वहीं एक अन्य फोटो में उन्हें ट्यूब टॉप और जींस में देखा जा सकता है. उनकी यह फोटो बहुत ग्लैमरस है.

सलमा आगा की बेटी जारा खान को बॉलीवुड सेलेब्स भी फॉलो करते हैं. जारा अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगाए रखती हैं. आपको कैसी लगी जारा खान की ये तस्वीरें? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

ये भी देखें: बच्‍चन पांडे के प्रमोशन में व्‍यस्‍त कृति, अक्षय और अरशद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com