'सालार' के ट्रेलर की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन रिलीज होगा प्रभास की फिल्म का ट्रेलर

फिल्म सालार का सुपरस्टार प्रभास के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म अगले महीने 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. सालार की अब तक टीजर आया है, जिसे प्रभास के फैंस ने खूब पसंद किया है.

'सालार' के ट्रेलर की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन रिलीज होगा प्रभास की फिल्म का ट्रेलर

इस दिन रिलीज होगा प्रभास की फिल्म का ट्रेलर

नई दिल्ली:

फिल्म सालार का सुपरस्टार प्रभास के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म अगले महीने 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. सालार की अब तक टीजर आया है, जिसे प्रभास के फैंस ने खूब पसंद किया है. अब फैंस सालार के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जिसको लेकर बड़ी खबर सामने आई है. सालार के ट्रेलर की रिलीज डेट की घोषणा हो गई है. जिसे जानने के बाद प्रभास के फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी होने वाली है. 

प्रभास की फिल्म सालार का ट्रेलर 1 दिसंबर को रिली होगा. खास बात यह है कि उस दिन सिनेमाघरों में रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का निर्देशन साउथ के मशहूर डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जबकि सालार के डायरेक्टर प्रशांत नील हैं. आपको बता दें कि फिल्म का बजट 200 करोड़ रुपये है. वहीं प्रभास की फिल्म सालार के ओटीटी राइट्स बिक चुके हैं. इस फिल्म के राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने खरीदे हैं. गेट्स सिनेमा की खबरों के अनुसार सालार के ओटीटी राइट्स 160 करोड़ रुपये के बिके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सालार भारतीय सिनेमा की दो सबसे बड़ी ताकतों, केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील और बाहुबली स्टार प्रभास के पहले सहयोग का भी प्रतीक है, जो इस मेगा एक्शन से भरपूर सिनेमाई फिल्म बनाने के लिए पहली बार एक साथ आ रहे हैं. होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित सालार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं. यह फिल्म 22 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में आएगी.