केजीएफ से बेहतर या खराब, प्रभास की फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले लोगों ने दिया सोशल मीडिया रिव्यू

Salaar Twitter Social Media Review: डंकी के बाद 22 दिसंबर यानी आज प्रभास की सालार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, जिसका क्रेज देखने को मिल रहा है.

केजीएफ से बेहतर या खराब, प्रभास की फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले लोगों ने दिया सोशल मीडिया रिव्यू

Salaar Social Media Review: सालार का आ गया सोशल मीडिया रिव्यू

नई दिल्ली:

Salaar Twitter Social Media Review: केजीएफ चैप्टर 1 और केजीएफ चैप्टर 2 के बाद डायरेक्टर प्रशांत नील सालार लेकर आए हैं, जिसमें रेबल स्टार प्रभास नजर आ रहे हैं. फिल्म 22 दिसंबर यानी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, जिसके चलते सालार का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वालों की भीड़ थियेटरों के बाहर लग गई है. वहीं अब सोशल मीडिया पर फिल्म देखने वालों ने रिव्यू दे दिया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

डंकी मूवी रिव्यू

एक यूजर ने लिखा, सालार का पहला हाफ़ अच्छा रहा और उसके बाद दूसरा हाफ़ जो पिछड़ गया. दूसरे भाग में इमोशनल कनेक्ट नहीं था. प्रभास की उपस्थिति से नील को बेस्ट मिला है और पृथ्वी ने अपनी भूमिका अच्छे से निभाई है. बीजीएम भी निराश करता है.  कुल मिलाकर एक अच्छी फिल्म. बस केजीएफ जैसी संतुष्टि की उम्मीद मत करो. 

दूसरे यूजर ने लिखा, आपको प्रभास के लिए सॉरी महसूस करना होगा. वह उग्रम कहानी के लायक नहीं है. नील प्रभास की खूबियों को पकड़ने में बुरी तरह असफल रहे. संवाद कमजोर हैं और बीजीएम भयानक है. या शायद, नील सिर्फ एक बार का हैरान करते है और यश ही वह व्यक्ति है जिसने केजीएफ को एक बेहतर फिल्म बनाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फिल्म को एवरेज कहने वाले लोगों के अलावा लोगों ने सालार की तारीफ भी की है, जो कि खूब चर्चा में हैं. लोग फायर इमोजी शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं.