प्रतीक गांधी के साथ जल्द पर्दे पर नजर आएंगी सैयामी खेर, जानें फिल्म से जुड़ी ये खास डिटेल

मिर्जया और चॉक्ड जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री सैयामी खेर फिलहल हिंदी सिनेमा से दूर हैं, लेकिन वह जल्द ही अपने दो नए प्रोजेक्ट के साथ दर्शकों के दिलों को जीतने वाली हैं. सैयामी खेर के फैंस उनकी फिल्मों और वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.

प्रतीक गांधी के साथ जल्द पर्दे पर नजर आएंगी सैयामी खेर, जानें फिल्म से जुड़ी ये खास डिटेल

सैयामी खेर

नई दिल्ली:

मिर्जया और चॉक्ड जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री सैयामी खेर फिलहल हिंदी सिनेमा से दूर हैं, लेकिन वह जल्द ही अपने दो नए प्रोजेक्ट के साथ दर्शकों के दिलों को जीतने वाली हैं. सैयामी खेर के फैंस उनकी फिल्मों और वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. सैयामी खेर आज एक व्यस्त अभिनेत्रियों में से एक है, जिसके दो बड़े प्रोजेक्ट आने वाले हैं. उन्होंने अपने नए प्रोजेक्ट का खुलासा किया है. सैयामी अपने अगले प्रोजेक्ट में अभिनेता प्रतीक गांधी के साथ नज़र आने वाली हैं. प्रतीक को सोनी लिव सीरीज स्कैम 1992 में हर्षद मेहता की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है.

सैयामी और प्रतीक एक साथ इस प्रॉजेक्ट में नज़र आएंगे, जिसे एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया जाएगा और इसे रईस फिल्म के निर्देशक राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित किया जाएगा. फिल्म का टाइटल अग्नि है जिसमें दिव्येंदु शर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म की कहानी अग्निशामक दल पर निर्धारित है. हालांकि प्रोजेक्ट के बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं है, शूटिंग इस महीने शुरू हो चुकी है. ज़्यादातर शूटिंग मुंबई और दिल्ली में होगी. 

पिछले साल दोनों अभिनेताओं ने पहले गंगिस्तान नामक एक पॉडकास्ट के लिए सहयोग किया था जो स्पॉटिफाई पर स्ट्रीमिंग कर रहा है. फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट ने दिल चाहता है, गली बॉयज आदि जैसी फिल्मों का निर्माण किया है, और आखिरी केजीएप चैप्टर 2 है. सैयामी जल्द ही लोकप्रिय वेब सिरीज़ ब्रीद इनटू द शैदोस की तीसरी किस्त में दिखाई देगी. और एक फिल्म घूमर, दोनों अभिषेक बच्चन के साथ होगी। घूमर, जिसका निर्देशन कप्तानी आर बाल्की कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा की पार्टी में एक साथ दिखीं गौरी खान, महीप कपूर और सीमा सजदेह