दिलीप कुमार की सेहत को लेकर उड़ रही अफवाहों पर सायरा बानो का जवाब, बोलीं- 2-3 दिन में घर लौट आएंगे...

अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की तबियत बिगड़ने की वजह उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जिसके बाद लगातार उनके निधन की अफवाह फैलाने लगी थी. जिसपर उनकी पत्नी सायरा बानो (Saira Banu) ने ट्वीट कर जानकारी दी कि उनकी तबियत अब ठीक है और जल्द ही घर लौटेंगे. 

दिलीप कुमार की सेहत को लेकर उड़ रही अफवाहों पर सायरा बानो का जवाब, बोलीं- 2-3 दिन में घर लौट आएंगे...

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को अस्पताल में कराया गया भर्ती

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को सांस लेने में दिक्कत होने की वजह से रविवार सुबह मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके निधन की अफवाह फैलाने लगी थी. जिसके बाद उनकी पत्नी सायरा बानो (Saira Banu) ने ट्वीट कर जानकारी दी कि, दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की हालत अब स्थिर है और उन्हें अगले कुछ दिनों में छुट्टी दिए जाने की उम्मीद है. बात दें, 98 वर्षीय दिलीप कुमार को रविवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे उपनगर खार स्थित हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 


दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की पत्नी एवं मशहूर अभिनेत्री सायरा बानो (Saira Banu) ने दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर उनकी तबियत की जानकारी दी. उन्होंने लिखा कि, 'साहब की हालत स्थिर है. आप सभी की दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद. डॉक्टरों के मुताबिक अगले दो-तीन दिन में वह घर लौट आएंगे. ईंशा अल्लाह'. साथ उन्होंने प्रशंसकों से कहा कि, अफवाहों से दूर रहें. ‘'व्हाट्सएप पर चल रहे संदेशों पर विश्वास नहीं करें'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के स्वास्थ्य पर नजर रख रहे डॉक्टर जलील पार्कर ने बताया कि, जांच में पता चला है उन्हें बाइलेट्रल प्लीयूरल इफ्युशन (फेफड़े पर तरल पदार्थ की अधिकता) है और अभी वह ऑक्सीजन पर हैं. उनको सांस लेने में दिक्कत हो रही है, जिसके कारण उन्हें कम मात्रा में ऑक्सीजन दी जा रही है. उनके फेफड़े में तरल पदार्थ की अधिकता है जिस पर नजर रखी जा रही है.