कोकिलाबेन ने गोपी बहू से गुस्से में पूछा- रसोई में कौन था? इस सवाल ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

टीवी का मशहूर शो 'साथ निभाना साथिया (Sath Nibhana Sathiya)' की गोपी बहू (Gopi Bahu) और उनकी सास कोकिलाबेन तो आपको याद ही होगी.

कोकिलाबेन ने गोपी बहू से गुस्से में पूछा- रसोई में कौन था? इस सवाल ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

VIDEO में कोकिलाबेन ने गोपी बहू से गुस्से में पूछा- रसोई में कौन था?

खास बातें

  • 'साथ निभाना साथिया' का है यह वीडियो
  • यह वीडियो हो रहा है वायरल
  • कोकिलाबेन और गोपी बहू की नजर आ रही है तू तू मैं मैं
नई दिल्ली:

टीवी का मशहूर शो 'साथ निभाना साथिया (Sath Nibhana Sathiya)' की गोपी बहू (Gopi Bahu) और उनकी सास कोकिलाबेन तो आपको याद ही होगी लेकिन इन दिनों गोपी बहू और कोकिलाबेन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसकी वजह से यह सास- बहू की जोड़ी सुर्खियों में है. हाल ही में गोपी बहू यानि जिया मानेक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद आप भी बोल पड़ेगे रसोई में कौन था ? इस वायरल वीडियो में सास- बहू की बातचीत को यशराज मुहाते ने रैप किया है.


वीडियो में रूपल पटेल यानि कोकिलाबेन अपनी बहू गोपी बहू से सवाल पूछती हैं "रसोई में कौन था? इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कोकिलाबेन जोकि गोपी बहू की सास है वह अपनी बहू से पूछती है कि रसोई में कौन था? कोकिलाबेन कहती हैं कल मेरी साड़ी पर जूस गिर गया था जब मैं दोबारा नहाने गई थी. तुम कूकर में चने चढ़ाकर मेरे पास आई थी तो रसोई में कौन था?. गोपी जवाब देती है, "राशिबेन'. कोकिलाबेन आगे कहती हैं कि यह राशि थी जिसने कुकर से चने को खाली कर दिया था और फिर से कूकर को गैस पर रख दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को लेकर स्पॉटबॉय ने जिया से बातचीत की जिसमें उन्होंने बताया कि जब मैंने यह वीडियो देखा तो मेरे मन में सबसे बड़ा सवाल आया कि कोई कैसे इस सीन को इतनी खूबसूरती के साथ रैप कर सकता है, “जब मैंने पहली बार वीडियो देखा, तो मैं हैरान हो गई और मुझे पुराने दिन याद आ गए कि मैंने किस तरह से इस सीन को किया था. और सबसे मजेदार बात यह है कि इस शो को इतने साल होने के बाद भी लोग इसे पसंद करते हैं और इसी का नतीजा है यह एक बार फिर से वायरल हो रहा है. लेकिन मैं इस बात के लिए खुद को बहुत खुद किस्मत मानती हूं कि मुझे इस तरह के एक लोकप्रिय शो का हिस्सा बनने और एक प्रतिष्ठित किरदार निभाने का भी मौका मिला. 9-10 साल बाद भी, शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है और यह मेरे लिए एक बड़ी खुशी की बात है. इस वीडियो को देखने के बाद मुझे बहुत अच्छा लग रहा है.