Sonu Sood और निधि अग्रवाल का गाना 'साथ क्या निभाओगे' रिलीज, टोनी कक्कड़ और अल्ताफ राजा की जुगलबंदी

Saath Kya Nibhaoge: अल्ताफ राजा और टोनी कक्कड़ द्वारा फिर से तैयार किया गया गाना 'साथ क्या निभाओगे' रिलीज हो गया है. इस गाने में सोनू सूद और निधि अग्रवाल हैं जबकि इसका निर्देशन फराह खान ने किया है.

Sonu Sood और निधि अग्रवाल का गाना 'साथ क्या निभाओगे' रिलीज, टोनी कक्कड़ और अल्ताफ राजा की जुगलबंदी

Saath Kya Nibhaoge: सोनू सूद का नया गाना ;साथ क्या निभाओगे' रिलीज

खास बातें

  • सोनू सूद का नया गाना रिलीज
  • अल्ताफ राजा और टोनी कक्कड़ ने दी आवाज
  • 1990 के दशक की पुरानी यादें फिर होंगी ताजा
नई दिल्ली:

अल्ताफ राजा (Altaf Raja) और टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) द्वारा फिर से तैयार किया गया गाना 'साथ क्या निभाओगे (Saath Kya Nibhaoge)' के पोस्टर और टीजर को पूरे भारत के संगीत प्रेमियों ने काफी पसंद किया है. 1990 के दशक की यादों को ताजा करते हुए यह गाना दर्शकों के सामने आज देसी म्यूजिक फैक्ट्री के बैनर तले रिलीज किया गया है. यह गाना सोनू सूद और निधि अग्रवाल के ऊपर फिल्माया गया है. फैंस सोनू के इस गाने का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, वहीं आज इस गाने के रिलीज को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं.

लव थीम पर आधारित है यह गाना 
फराह खान कुंदेर द्वारा निर्देशित इस म्यूजिक वीडियो में सभी भारतीयों के दिलों पर राज करनेवाले सोनू सूद और निधि अग्रवाल नजर आ रहे हैं. पंजाब की हरियाली में फिल्माए गए इस गाने में एक प्रेमी के  विलाप को दर्शाया गया है. सोनू सूद इस म्यूजिक वीडियो में एक ऐसे किसान का किरदार निभाते हुए नजर आए जो बाद में पुलिस अफसर बन जाता है. फराह द्वारा निर्देशित इस म्यूजिक वीडियो में एक देसी प्रेम कहानी दर्शायी गई है.

फराह खान ने दीं शुभकामनाएं
निर्देशक फराह खान कुंदेर कहती हैं कि अल्ताफ राजा और टोनी कक्कड़ को ढेर सारी शुभकामनाएं जिन्होंने इस यादगार गाने को फिर से क्रिएट किया, जो संयोग से मेरा पहला गाना है जो देसी प्रेम कहानी पर आधारित है. 'साथ क्या निभाओगे' इस गाने में एक देसी टच है जो गाने को और भी प्यारा बनाता है. मुझे बेहद खुशी है कि यह गाना आज रिलीज हो गया है और मुझे लगता है इस गाने में चार्टबस्टर हिट होने की क्षमता है.

इस गाने ने कई यादें की हैं ताजा
सोनू सूद का मानना है कि साथ क्या निभाओगे की शूटिंग के अनुभव ने मेरी कई यादों को ताजा कर दी हैं, फिल्म  हैप्पी न्यू ईयर में फराह के साथ काम करने से लेकर 1990 के दशक में अल्ताफ राजा के ओरिजिनल गानों को रेडियो पर सुनने तक, इतना ही नहीं पंजाब में की गई इस गाने की शूटिंग ने मुझे घर की याद दिला दी. मैं उम्मीद करता हूं कि हमारी मेहनत रंग लायेगी और ऑडियंस इस गाने का आनंद उठाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धरोहर को आगे ले जाने में खुशी है
देसी म्यूजिक फैक्ट्री के अध्यक्ष और एमडी अंशुल गर्ग ने कहा, 'हमें बेहद खुशी है कि हम श्रोताओं के समक्ष साथ क्या निभाओगे गाना पेश कर रहे हैं. इस गाने की लेगसी को आगे बढ़ाते हुए और गाने के प्रति लोगों के उत्साह को देखकर हमें बेहद खुशी हो रही है. हमारा लेबल एक सार्थक सोनिक अनुभव पेश करने की कोशिश कर रहा है और इस गाने के रिलीज के साथ, हमारे इस लक्ष्य को आगे ले जाते हुए हमे बेहद खुशी हो रही हैं.'