Runway 34 Box Office Collection Day 5: अजय देवगन की फिल्म 'रनवे 34' को 5वें दिन भी नहीं मिली उड़ान, हुई बस इतनी कमाई

हाल ही में अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की फिल्म रनवे 34 सिनेमाघरों में लगी है. यह फिल्म टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 के साथ रिलीज हुई थी. इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में अजय देगन को दमदार भूमिका में देखा गया है.

Runway 34 Box Office Collection Day 5: अजय देवगन की फिल्म 'रनवे 34' को 5वें दिन भी नहीं मिली उड़ान, हुई बस इतनी कमाई

Runway 34 Box Office Collection Day 5

नई दिल्ली :

हाल ही में अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की फिल्म रनवे 34 सिनेमाघरों में लगी है. यह फिल्म टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 के साथ रिलीज हुई थी. इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में अजय देगन को दमदार भूमिका में देखा गया है. इतना ही नहीं, फिल्म का डायरेक्शन भी अजय देवगन का ही है. बॉक्स ऑफिस पर रनवे 34 हीरोपंती 2 को कड़ी टक्कर देने की पूरी कोशिश कर रही है. फिल्म में अजय के अलावा बोमन ईरानी, रकुलप्रीत सिंह और आकांक्षा सिंह भी अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई दिए हैं.

बात करें रनवे 34 के बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट की तो फिल्म ने ओपनिंग डे पर करीब 3.50 करोड़ का बिजनेस किया. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शुरुआत सिनेमाघरों बहुत ही निराशाजनक 15% ऑक्यूपेंसी के साथ हुई. फिल्म से उम्मीद लगाई जा रही थी कि यह अपने ओपनिंग डे पर 6 से 7 करोड़ का बिजनेस कर सकती है, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. हालांकि दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 50 फीसदी का उछाल देखने को मिला. फिल्म ने शनिवार को लगभग 5 करोड़ का बिजनेस किया. वहीं तीसरे दिन रनवे 34 का कलेक्शन 6 करोड़ रहा. 

फिल्म ने अपने चौथे दिन 2 से 3 करोड़ के बीच का बिजनेस किया. इन आंकड़ों को देखते हुए अगर अनुमान लगाए जाएं तो फिल्म पांचवें दिन 1.30 से 2 करोड़ का बिजनेस कर सकती है. चौथे दिन 16.75-17.75 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बाद पांचवें दिन फिल्म लगभग 20 करोड़ के आस-पास पहुंच सकती है. हालांकि सही आंकड़ों के लिए फिलहाल थोड़ा इंतजार करना होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें :अभिनेत्री करीना कपूर बांद्रा में आईं नजर