Bigg Boss 14: ऐसा क्या हुआ जो स्विमिंग पूल में बार-बार गिरीं रुबिना दिलैक, लेकिन बचाने नहीं आए अभिनव

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के फिनाले में अब बस 4 हफ्ते बचे हैं और शो में हर दिन कुछ नया और खास देखने के मिल रहा है.

Bigg Boss 14: ऐसा क्या हुआ जो स्विमिंग पूल में बार-बार गिरीं रुबिना दिलैक, लेकिन बचाने नहीं आए अभिनव

Bigg Boss 14: ऐसा क्या हुआ जो स्विमिंग पूल में बार-बार गिरीं रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik)

खास बातें

  • बिग बॉस 14 के लेटेस्ट एपिसोड का प्रोमो वीडियो रिलीज
  • बार- बार स्विमिंग पूल में गिरी रुबीना दिलैक, देखें video
  • बिग बॉस 14 का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के फिनाले में अब बस 4 हफ्ते बचे हैं और शो में हर दिन कुछ नया और खास देखने के मिल रहा है. हाल ही में बिग बॉस (Bigg Boss 14) ने अपने ट्विटर हैंडल से आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) बार-बार स्विमिंग पूल में गिरती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को बिग बॉस (Bigg Boss 14) ने शेयर करते हुए लिखा- हर काम जो करना पड़ेगा बार- बार तो क्या होगा घरवालों का हाल. इस वीडियो को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले एपिसोड में घरवालों को ऐसा खास टास्क दिया जाने वाला है जिसमें वह एक काम को बार- बार करते नजर आएंगे. 

एपिसोड के लेटेस्ट प्रोमो वीडियो सामने आए है जिसमें रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) स्विमिंग पूल में गिर जाती हैं और विकास गुप्ता चिल्लाते हुए कहते हैं कि, रुबीना स्विमिंग पूल में गिर गई". वहीं दूसरी तरफ अली गोनी पानी में कूदकर उसे बचा लेते हैं. विकास भी रुबीना के पास जाते हैं पूछते हैं कि क्या तुम ठीक हो तब रूबीना दिलैक कहती है कि नहीं


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, एक्ट्रेस रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) का बिग बॉस 14 में अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है. रुबिना दिलैक ने टीवी सीरियल 'छोटी बहू' के जरिए अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. इस  सीरियल के जरिए ही उन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखा. छोटी बहू के दो सीजन में आने के बाद रुबिना दिलैक ने 'शक्ति: अस्तित्व का एहसास' में मुख्य भूमिका अदा की, जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया.