रुबीना दिलैक और जन्नत जुबैर ने दिखाया ऐसा स्टाइल की टूट गई कमर, देखें VIDEO

हाल में इन दिनों एक्ट्रेसेस के बीच अनबन की खबरें आईं थीं, लेकिन दोनों स्टार्स ने अपना एक ताजा वीडियो शेयर कर लड़ाई की खबरों पर विराम लगा दिया है.

रुबीना दिलैक और जन्नत जुबैर ने दिखाया ऐसा स्टाइल की टूट गई कमर, देखें VIDEO

जन्नत जुबैर रुबीना का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में नजर आ रहीं टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर और रुबीना दिलैक को एक बार फिर एक साथ मस्ती भरे अंदाज में देखा जा सकता है. हाल में इन दिनों एक्ट्रेसेस के बीच अनबन की खबरें आईं थीं, लेकिन दोनों स्टार्स ने अपना एक ताजा वीडियो शेयर कर लड़ाई की खबरों पर विराम लगा दिया है. जन्नत जुबैर और रुबीना दिलैक ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों खूब मस्ती करतीं नजर आ रही हैं.

शेयर किया फनी वीडियो

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि रुबीना दिलैक और जन्नत जुबैर स्टाइलिश वॉक करती हुईं आती हैं और ग्लैमरस अंदाज में पोज देने की कोशिश करती हैं, लेकिन इतने में दोनों एक्ट्रेसेस की कमर में मोच आ जाती है. जन्नत ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'स्टंट्स के बाद हमारे साथ रोज ऐसा होता है'. इसके साथ ही जन्नत ने स्माइली भी शेयर की है. लुक्स की बात करें तो जन्नत येलो क्रॉप टॉप और जींस में हमेशा की तरह क्यूट दिख रही हैं, तो वहीं रुबीना ने व्हाइट एंड ब्लैक बैकलेस क्रॉप टॉप कैरी किया है, जिसमें वह बहुत ही ग्लैमरस नजर आ रही हैं.

हाल में हुई थी दोनों एक्ट्रेसेस में अनबन
बता दें कि हाल में शो के दौरान जन्नत जुबैर और रुबीना दिलैक की अनबन हो गई थी. दरअसल, रुबीना ने एक टास्क को लेकर कह दिया था कि उन्होंने इसके लिए जन्नत की मदद की. रुबीना की ये बात जन्नत को पसंद नहीं आईं और उन्होंने कहा कि बार-बार ये कहने की जरूरत नहीं कि लॉक का सीक्वेंस आपने मुझे बताया. जन्नत शो के कंटेस्टेंट्स से ये भी कह दिया कि अगर ये टास्क इतना ईजी था तो वह (रुबीना) खुद लॉक खोल लेती और इस टास्क को जीत जाती. वहीं शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने जब एलिमिनेशन स्टंट में भेजने के लिए कंटेस्टेंट्स से दो नाम लेने के लिए कहा, तो इसमें सभी ने एक मत से रुबीना और निशांत का नाम लिया था.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: Paparazzi ने रणबीर को दी बधाई, मां नीतू कपूर का आया ये रिएक्शन