पिता की फोटो पीछे रख रितेश देशमुख ने की मां की पूजा, लोग बोले- बेटा हो तो ऐसा...देखें Video

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मां के पीछे एक्टर के दिवंगत पिता की तस्वीर रखी हुई है. रितेश की मां बैठी हुई हैं और रितेश थाली लेकर उनकी आरती कर रहे हैं.

पिता की फोटो पीछे रख रितेश देशमुख ने की मां की पूजा, लोग बोले- बेटा हो तो ऐसा...देखें Video

रितेश देशमुख का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख अपने माता-पिता से कितना प्यार करते हैं, इस बात का अंदाजा उनके इंस्टाग्राम पोस्ट देखकर लगाया जा सकता है. रितेश का इंस्टाग्राम उनके माता-पिता के पोस्ट से भरा है और रितेश देशमुख का ये अंदाज कहीं न कहीं उनके फैन्स को भी खूब भाता है. हाल ही में रितेश देशमुख का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपनी मां की पूजा करते दिख रहे हैं. रितेश देशमुख के इस अंदाज ने एक बार फिर उनके चाहने वालों का दिल जीत लिया है.

रितेश देशमुख का यह वीडियो यू-ट्यूब पर मौजूद है, जिसे फैन्स खूब लाइक व शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मां के पीछे एक्टर के दिवंगत पिता की तस्वीर रखी हुई है. रितेश की मां बैठी हुई हैं और रितेश थाली लेकर उनकी आरती कर रहे हैं. रितेश, मां की पूजा करने के बाद उन्हें प्रसाद भी खिलाते हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में ‘ये बंधन तो प्यार का बंधन है' गाना सुना जा सकता है. रितेश देशमुख अक्सर जेनेलिया के साथ भी फनी वीडियोज पोस्ट करते हुए देखे जाते हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि रितेश और जेनेलिया की जोड़ी बॉलीवुड की क्यूटेस्ट जोड़ी है.

बात करें दोनों के लव स्टोरी की तो सबसे पहले इन्हें साल 2003 की फिल्म ‘तुझे मेरी कसम' में देखा गया था. इसी फिल्म के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हुई थी. एक लंबे अरसे तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद कपल 3 फरवरी 2012 को शादी के बंधन में बंध गया था. आज कपल के रियान और राहिल नाम के दो बेटे हैं.

ये भी देखें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com