रितेश देशमुख ने दी जेनेलिया को जन्मदिन की बधाई कहा- तुम दिन पर दिन जवान होती जा रही हो और मैं...

जेनेलिया डिसूजा आज अपना 34 वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही हैं और इस मौके पर रितेश देशमुख ने उन्हें खास जन्मदिन की बधाई दी है.

रितेश देशमुख ने दी जेनेलिया को जन्मदिन की बधाई कहा- तुम दिन पर दिन जवान होती जा रही हो और मैं...

रितेश ने खास अंदाज में किया जेनेलिया को विश, देखें वीडियो

खास बातें

  • जेनेलिया डिसूजा मना रही हैं 34वां जन्मदिन
  • रितेश ने शेयर की खास वीडियो
  • तुझे मेरी कसम फिल्म से शुरू किया था सफर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बबली एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा आज अपना 34 वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही हैं. 'तुझे मेरी कसम' फिल्म से ग्लैमरस वर्ल्ड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस जेनेलिया सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. आए दिनों वे अपने और रितेश देखमुख के फोटो शेयर कर लाइमलाइट में रहती हैं, लेकिन आज जेनेलिया के इस खास दिन पर रितेश ने उनके लिए एक बेहद ही खास पोस्ट शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी है. सोशल मीडिया पर रितेश का ये अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है. 

इस तरह किया रितेश ने जेनेलिया को विश
रितेश देशमुख ने इस खूबसूरत वीडियो के साथ एक बड़ा कैप्शन भी लिखा है वे लिखते हैं, "देवताओं को मुझसे प्यार करना चाहिए. हर सुबह उठकर तुम्हारा चेहरा देखने से बड़ा कोई एहसास नहीं है. हमें एक साथ रहते हुए 20 साल होने जा रहे हैं और ऐसा लगता है जैसे कि यह कल की ही बात हो...अद्भुत साथी होने के लिए धन्यवाद जन्मदिन मुबारक हो बाइको! तुम दिन पर दिन जवान दिख रही हो…मुझे लगता है कि थोड़े दिनों बाद लोग कहेंगे कि जेनेलिया के साथ ये अंकल कौन है.' बता दें कि अनिल कपूर ने भी जेनेलिया को जन्मदिन की बधाई दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

10 साल रिलेशनशिप के बाद की थी शादी
आपको बता दें कि जेनेलिया  (Genelia D'Souza) ने अपनी पहली फिल्म रितेश के साथ की थी. दोनों की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आती है. दोनों की उम्र में 9 साल का अंतर है. खास बात यह है कि रितेश और जेनेलिया 10 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी के बंधन में बंधे थे. आज दोनों की स्ट्रॉन्ग बॉन्डिग हमें आए दिनों वीडियो के जरिए देखने को मिलता है.