Riteish Deshmukh से बुजुर्ग अंकल ने कहा ‘गुंडे लग रहे हो’ तो एक्टर ने किया यह काम…देखें Video

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का यह वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बुजुर्ग अंकल उन्हें गुंडा कह दते हैं, जिसके बाद एक्टर का रिएक्शन देखने लायक होता है.

Riteish Deshmukh से बुजुर्ग अंकल ने कहा ‘गुंडे लग रहे हो’ तो एक्टर ने किया यह काम…देखें Video

रितेश देशमुख का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रितेश देशमुख का वीडियो हुआ वायरल
  • बुजुर्ग अंकल ने एक्टर को कहा 'गुंडा'
  • बॉलीवुड एक्टर हैं रितेश देशमुख
नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) भले ही फिल्मों से अभी कुछ समय के लिए दूर चल रहे हों, लेकिन सोशल मीडिया पर वे अपनी उपस्थिति दर्ज करवाते रहते हैं. कभी वीडियो के जरिए तो कभी किसी पोस्ट के जरिए वे फैन्स के साथ टच में रहते हैं. रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) अपने अभिनय के अलावा अपने सेंस ऑफ ह्यूमर और अपने हंबल नेचर के लिए भी जाने जाते हैं. इसी क्रम में रितेश का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जो इस बात का सबूत है कि वे कितने डाउन टू अर्थ हैं.

सामने आया रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का ये वीडियो

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh Video) का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद लोग उनके डाउन टू अर्थ नेचर का बखान करने लगे हैं. इस वीडियो को मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग अंकल रितेश देशमुख से मिलने के बाद बहुत खुश हैं और वे उनसे हाथ मिलाने के बाद उन्हें अपना मास्क हटाने के लिए कहते हैं. जब रितेश अपना मास्क हटाते हैं तो अंकल कहते हैं कि वे गुंडे की तरह दिख रहे हैं. अंकल के यह कहने के बावजूद रितेश बार-बार उनसे हाथ मिलाते हैं और फिर गाड़ी में बैठकर निकल जाते हैं.

यूजर्स की आ रही जमकर प्रतिक्रियाएं

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का यह वीडियो सामने आने के बाद फैन्स ने इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं. एक यूजर ने लिखा है, ‘मैं रितेश और जेनेलिया से मिला हूं और कह सकता हूं कि दोनों बहुत ही स्वीट हैं'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘कितनी बार हाथ मिलाएंगे अंकल'. एक और यूजर ने लिखा है, ‘मुझे लगा अंकल हाथ मिलाते-मिलाते कार में बैठने जा रहे हैं'. इस तरह से रितेश के इस लेटेस्ट वीडियो पर फैन्स की ढेरों प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com