रितेश देशमुख ने पत्नी जेनेलिया संग 'दो घूंट मुझे भी पिला दे' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

रितेश देशमुख ने इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो अपनी पत्नी जेनेलिया और दोस्तों के साथ 'दो घूंट मुझे भी पिला दे' सॉन्ग पर जोरदार डांस करते नजर आ रहे हैं.

रितेश देशमुख ने पत्नी जेनेलिया संग 'दो घूंट मुझे भी पिला दे' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

रितेश देशमुख ने शेयर किया डांस वीडियो

नई दिल्ली:

अभिनेता रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) अपनी पत्नी जेनेलिया (Genelia D'Souza) और बच्चों के साथ अक्सर अलग-अलग तरह के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं और अपने फैंस का मनोरंजन करते हैं. इस बार तो उन्होंने ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसे देखकर फैंस का भी वीकेंड मस्ती का मूड बन जाएगा. दरअसल इस वीडियो में रितेश और जेनेलिया अपने दोस्तों के साथ 'दो घूंट मुझे भी पिला दे' गाने पर जमकर मस्ती भरा डांस करते नजर आ रहे हैं. फुल एनर्जी से भरे इस डांस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.


कमाल की एनर्जी दिखी

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह रितेश देशमुख जेनेलिया अपने दोस्तों शब्बीर अहलूवालिया, उनकी पत्नी कांची कौल और  मुश्ताक शेख, आशीष चौधरी के साथ 'दो घूंट मुझे भी पिला दे' गाने पर जोरदार तरीके से डांस कर रहे हैं. इस डांस में सभी की एनर्जी देखने लायक है. जिसे देखकर किसी को भी एनर्जी आ जाएगी और डांस करने का मन करने लगेगा. इस वीडियो को देखकर उनके फैंस भी खुद को एनर्जी से भरपूर महसूस कर रहे हैं. इसलिए अब तक इस वीडियो पर हजारों कमेंट और लाइक किये जा चुके हैं.

फैन्स से मिले जोरदार कमेंट्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो पर एक फैंस ने प्रतिक्रिया देते हुए इसे 'वीकेंड धमाल' बताया है. वहीं, दूसरे फैंस का कहना है कि, 'हाहाहाहाहा मैं हंसी को नहीं रोक सकता'. जबकि तीसरे का कहना है कि 'हा हा हा ..यह डांस बहुत मजेदार लग रहा है' इस तरह से इस वीडियो पर उनके और भी कई हजारों फैंस ने कमेंट किया है. आपको बता दें कि रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा शब्बीर अहलूवालिया, उनकी पत्नी कांची कौल, मुश्ताक शेख, आशीष चौधरी दोनों के करीबी और अच्छे दोस्त हैं. सभी अक्सर एक-दूसरे के साथ कुछ फोटो शेयर करते नजर आते हैं. इसके अलावा टूर पर भी सभी एक साथ जाते हैं.