ऋषि कपूर के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां, बोले- माता-पिता को कभी भी बच्चे का निक नेम नहीं रखना चाहिए, मैंने...

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के एक ट्वीट ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. इस ट्वीट में ऋषि कपूर ने बताया कि उन्हें अपने नाम जैसा वापस बनने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी है.

ऋषि कपूर के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां, बोले- माता-पिता को कभी भी बच्चे का निक नेम नहीं रखना चाहिए, मैंने...

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने दी सलाह, बोले- माता-पिता को बच्चे का निक नेम नहीं रखना चाहिए

खास बातें

  • ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया पर बटोरी सुर्खियां
  • एक्टर ने कहा कि मेरे नाम जैसा ऋषि कपूर बनने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ी
  • ऋषि कपूर ने दी माता-पिता को सलाह
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने फिल्म इंडस्ट्री में तो खूब नाम कमाया है. अपनी शानदार फिल्मों से ऋषि कपूर ने बॉलीवुड में अलग ही पहचान बनाई है. लेकिन फिल्मों से इतर वह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. समसामयिक मुद्दों पर ट्वीट करते हुए वह उनपर अपनी राय भी बखूबी रखते हैं. हाल ही में ऋषि कपूर के एक ट्वीट ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. इस ट्वीट में ऋषि कपूर ने बताया कि उन्हें अपने नाम जैसा वापस बनने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी है. इसके अलावा ऋषि कपूर ने यह भी कहा कि माता-पिता को कभी भी अपने बच्चे का निक नेम नहीं रखना चाहिए. 

'बिग बॉस 13' को लेकर आई बड़ी खबर, सिद्धार्थ शुक्ला को भेजा घर से बाहर- जानें माजरा

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में ऋषि कपूर ने लिखा, "बिल्कुल मेरे नाम जैसा, ऋषि कपूर बनने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी. माता-पिता को कभी भी अपने बच्चों का निक नेम नहीं रखना चाहिए, मैंने कभी नहीं. किया." बता दें कि बॉलीवुड के दमदार एक्टर ऋषि कपूर का निक नेम चिंटू है. इसके अलावा ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक फोटो भी पोस्ट की है, जिसमें वह कैप पहने नजर आ रहे हैं. खास बात तो यह है कि इस कैप पर उनका निक नेम चिंटू लिखा हुआ है. ऋषि कपूर की यह फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. 

विद्युत जामवाल की 'कमांडो 3' ने मचाया तहलका, कमा डाले इतने करोड़

बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने एक बाल कलाकार के तौर पर बॉलीवुड में एंट्री की थी. फिल्म मेरा नाम जोकर के बाद से वह यादों की बारात, जहरीला इंसान, अमर अकबर ऐंथनी जैसी कई जबरदस्त फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुके हैं. कुछ ही दिनों पहले ऋषि कपूर अपनी पत्नी नीतू कपूर के साथ भारत लौटे हैं. दरअसल, एक्टर अपने इलाज के लिए पिछले साल सितंबर से ही न्यूयॉर्क में मौजूद थे. लेकिन ऋषि कपूर के पूरी तरह से ठीक होने के बाद वह अपनी पत्नी के साथ वापस घर लौट आए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...