ऋषि कपूर इलाज के लिए हुए अमेरिका रवाना, लिखा- चिंता न करें, फिल्में करते हुए 45 साल हो गए...

ऋषि कपूर ने लिखा कि अमेरिका में इलाज कराने के लिए वह काम से कुछ समय के लिए अवकाश ले रहे हैं. वह 45 साल से अधिक वक्त से फिल्मों में काम कर रहे हैं. लगातार काम में जुटे रहने से ‘थकान’ होना स्वाभाविक बात है.

ऋषि कपूर इलाज के लिए हुए अमेरिका रवाना, लिखा- चिंता न करें, फिल्में करते हुए 45 साल हो गए...

नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का कहना है कि वह थोड़े दिनों के लिए काम से ब्रेक लेकर इलाज के लिए अमेरिका रवाना हो गए हैं. ऋषि (66) ने शनिवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और अपने प्रशसंकों से चिंता नहीं करने और किसी तरह की अटकलें नहीं लगाने को कहा. ऋषि ने ट्वीट कर कहा,"नमस्कार मैं अपने काम से कुछ समय के लिए ब्रेक लेकर इलाज कराने के लिए अमेरिका जा रहा हूं. मैं अपने सभी प्रशंसकों से चिंता नहीं करे और बिना मतलब कयास या अटकलें नहीं लगाने का आग्रह करता हूं. मुझे फिल्में करते हुए 45 से अधिक साल हो गए हैं. मैं जल्द लौटूंगा."

नेहा धूपिया के बेबी शावर में पहुंचीं जाह्नवी कपूर, स्टाइलिस्ट ने किया मजाक कि वीडियो हो गया Viral

कपूर ने लिखा कि कुछ इलाज कराने के लिए अमेरिका जाने को वह काम से कुछ समय के लिए अवकाश ले रहे हैं. वह 45 साल से अधिक वक्त से फिल्मों में काम कर रहे हैं. लगातार काम में जुटे रहने से ‘थकान’ होना स्वाभाविक बात है.


अक्षय कुमार ने जमीन पर बैठकर खिलाया मसक्कली को दाना, 35 लाख बार देखा गया Video...

ऋषि ने वर्ष 1970 की फिल्म 'मेरा नाम जोकर' से फिल्मों में डेब्यू किया था. वह इसके बाद 'बॉबी', 'खेल खेल में', 'कभी कभी', 'कर्ज', 'अमर अकबर एंथनी', 'हम किसी से कम नहीं', 'रफू चक्कर', 'बोल राधा बोल', 'फना', 'लव आजकल' और 'कपूर एंड संस' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. बता दें, उन्हें आखिरी बार पर्दे पर फिल्म 'मुल्क' में देखा गया था और उनकी आगामी फिल्म 'राजमा चावल' है. 
 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com