विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 17, 2023

रणबीर के साथ अपने रिश्ते को लेकर ऋषि कपूर को क्यों था मलाल, किताब में किया था खुलासा

2017 में लॉन्च हुई किताब 'खुल्लम खुल्ला: ऋषि कपूर अनसेंसर्ड' में एक्टर ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए. इनमें से एक खुलासा उनके बेटे रणबीर कपूर को लेकर भी है. इस किताब में ऋषि कपूर ने बेटे रणबीर संग अपने संबंधों पर बात की थी.

Read Time: 3 mins
रणबीर के साथ अपने रिश्ते को लेकर ऋषि कपूर को क्यों था मलाल, किताब में किया था खुलासा
ऋषि कपूर को था इस बात का मलाल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर अब भले ही इस दुनिया में न हों, लेकिन फैन्स उन्हें आज भी याद करते हैं. ऋषि कपूर ने अपने करियर में बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया. 2017 में लॉन्च हुई किताब 'खुल्लम खुल्ला: ऋषि कपूर अनसेंसर्ड' में एक्टर ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए. इनमें से एक खुलासा उनके बेटे रणबीर कपूर को लेकर भी है. इस किताब में ऋषि कपूर ने बेटे रणबीर कपूर संग अपने संबंधों पर बात की थी. क्या कहा था एक्टर ने चलिए आपको बताते हैं.

ऋषि कपूर ने किताब में बताया था कि रणबीर की रचनात्मक पसंद में उनकी कोई भूमिका नहीं थी, लेकिन उन्होंने कभी भी उनके करियर में हस्तक्षेप नहीं किया. ऋषि कपूर ने यह भी माना कि वे एक स्ट्रिक्ट पिता थे. अभिनेता ने कहा कि दोनों ने हमेशा पिता-पुत्र के रिश्ते को बनाए रखा लेकिन उन्हें इस बात का अफ़सोस है कि वे कभी दोस्त नहीं बन पाए. वहीं उनकी पत्नी नीतू कपूर हमेशा से रणबीर के करीब रहीं. 

अपने किताब के एक अंश में ऋषि कपूर लिखते हैं, "हमारे बीच जो दूरी है, वह मेरे और मेरे पिता के बीच की दूरी के समान है. रणबीर और मैं इस जगह से एक-दूसरे को देखते हैं लेकिन एक-दूसरे को महसूस नहीं कर पाते. कम से कम, मैं नहीं कर सकता. कई बार मुझे लगता है कि मैं अपने बेटे का दोस्त बनने से चूक गया हूं". वे आगे लिखते हैं, "मैं एक सख्त पिता था क्योंकि मुझे इस विश्वास के साथ बड़ा किया गया कि एक पिता को ऐसा ही होना चाहिए". एक इंटरव्यू में रणबीर ने कहा था, "मेरे पिता दोस्त नहीं हैं. वह एक पिता हैं. मैं उस पर पलटवार नहीं कर सकता और उसके साथ मजाक नहीं कर सकता. वह नीतू का दोस्त है, लेकिन मेरा नहीं, और इस बात का मुझे गहरा अफसोस है".

ये भी देखें: मनीषा कोइराला, उर्वशी रौतेला और पलक तिवारी एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Exclusive: घूमर के रोल के लिए सैयामी खेर ने खुद को ऐसे किया था तैयार
रणबीर के साथ अपने रिश्ते को लेकर ऋषि कपूर को क्यों था मलाल, किताब में किया था खुलासा
24 साल पहले आई थी कमल हासन की वो फिल्म, जिसके लिए शाहरुख खान नहीं ली थी कोई फीस, जानते हैं नाम
Next Article
24 साल पहले आई थी कमल हासन की वो फिल्म, जिसके लिए शाहरुख खान नहीं ली थी कोई फीस, जानते हैं नाम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;