ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने फैन्स को इस अंदाज में दी ईद की बधाई, फोटो हुई वायरल

ईद के मौके पर न्यूयार्क में अपना इलाज करवा रहे बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैेन्स को ईद की मुबारकबाद दी.

ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने फैन्स को इस अंदाज में दी ईद की बधाई, फोटो हुई वायरल

ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने फोटो शेयर कर दी ईद की मुबारकबाद

खास बातें

  • ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने फोटो शेयर कर दी ईद की मुबारकबाद
  • सोनी राजदान ने नीतू कपूर की फोटो पर किया कमेंट
  • ऋषि कपूर ने ट्विटर के जरिए दी फैन्स को ईद की बधाई
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इन दिनों न्यूयार्क में अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं. उनकी पत्नी और बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी न्यूयार्क में उनके साथ हैं. विदेश में होते हुए भी ये दोनों फिल्मी सितारे ईद के मौके पर देश को ईद की मुबारकबाद देना नहीं भूले. एक्ट्रेस नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर फैन्स के साथ शेयर की है, जिसमें नीतू कपूर ऋषि कपूर के साथ मौजूद हैं. तस्वीर पर 'ईद मुबारक' लिखा हुआ है.

काजोल ने ससुर वीरू देवगन को लेकर किया इमोशनल ट्वीट, बताया जिंदगी को कैसे जिया

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के इस पोस्ट पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मां और मशहूर अभिनेत्री सोनी राजदान (Soni Razdan) ने भी कमेंट किया है. सोनी राजदान ने लिखा, 'Eid Mubarak love and light always.' इनके अलावा ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने दिल का इमोजी बनाया है. एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने भी अपने फैन्स को ट्विटर के जरिए ईद की मुबारकबाद दी है. जिस पर हजारों लोगों ने लाइक किया है.

इस एक्ट्रेस की बहन ने करण जौहर पर साधा निशाना, बताया- सलमान का...

बता दें ऋषि कपूर पिछले 8 महीनों से न्यूयार्क में रहकर अपना इलाज करवा रहे हैं. उनसे मिलने रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) अक्सर न्यूयार्क जाते रहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...