Ranveer Singh ने Rinku Singh से पूछा 'यह क्या था?' केकेआर के बल्लेबाज बोले- भगवान का चमत्कार था

आईपीएल के मैदान में केकेआर के तूफानी बल्लेबाज रिंकू सिंह ने किया चमत्कार तो रणवीर सिंह ने ट्वीट करके पूछ लिया यह जवाब.

Ranveer Singh ने Rinku Singh से पूछा 'यह क्या था?' केकेआर के बल्लेबाज बोले- भगवान का चमत्कार था

ट्विटर पर रिंकू और रणवीर की यूं हुई बातचीत

नई दिल्ली:

आईपीएल के मैदान में हर साल कोई न कोई चमत्कार होता है. किसी न किसी खिलाड़ी का बल्ला ऐसा चलता है कि कुछ दिन तक सुर्खियों में आग बरसती रहती है. ऐसा ही कुछ कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के मैच में भी हुआ. केकेआर की जीत के लिए छह गेंदों पर 28 रन चाहिए थे. सब इसे अंसभवन मान रहे थे, लेकिन रिंकू सिंह ने पांच गेंदों पर पांच छक्के लगाकर मैच ही पलट डाला और धूम मचा डाली. इस तरह का मैच हो और फिर इस तरह के कारनामे को अंजाम दिया गया हो तो बॉलीवुड से रिएक्शन तो आएंगे. बस रणवीर सिंह ने भी रिंकू सिंह की इस चमत्कारी बल्लेबाजी पर ट्वीट किया और रिंकू सिंह ने इस ट्वीट का जवाब भी दिया.

रिंकू सिंह की चमत्कारी बल्लेबाजी और केकेआर की जीत के बाद रणवीर सिंह ने ट्वीट किया था, 'रिंकू. रिंकू. रिंकू. रिंकू. यह क्या था?' इस तरह रणवीर सिंह ने अपनी हैरानी को सोशल मीडिया पर शेयर किया. लेकिन रिंकू सिंह ने भी रणवीर सिंह के इस ट्वीट पर रिप्लाई किया और लिखा, 'बस भगवान का चमत्कार था रणवीर भाई.' इस तरह उनके यह ट्वीट खूब वायरल हो रहे हैं और फैन्स के रिएक्शन भी आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यही नहीं बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भी रिंकू सिंह की तारीफ की है. नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटन्स के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स के रोमांचक आईपीएल 2023 मैच के अंतिम ओवर में रिंकू सिंह ने 5 लगातार लगाए छक्कों की बदौलत यह लोकप्रियता हासिल की है.