ऋचा चड्ढा ने खेतों में काम कर रहीं महिलाओं का Video किया शेयर, बोलीं- वह खेती कर सकती हैं, लेकिन...

कृषि कानूनों (Farm Laws) को लेकर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ऋचा चड्ढा ने खेतों में काम कर रहीं महिलाओं का Video किया शेयर, बोलीं- वह खेती कर सकती हैं, लेकिन...

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • ऋचा चड्ढा का वीडियो हुआ वायरल
  • शेयर किया खेतों में काम कर रहीं महिलाओं का वीडियो
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

गणतंत्र दिवस के बाद एक बार फिर से किसानों द्वारा देशभर में चक्का जाम किया जा रहा है. बता दें, कृषि कानूनों (Farm Laws) के विरोध में दिल्ली के टिकरी, सिंघू और गाजीपुर बॉर्डर पर लगातार किसान आंदोलन कर रहे हैं. इस आंदोलन को 2 महीने से भी ज्यादा हो चुके हैं. ऐसे में आज देशभर में किसानों ने चक्का जाम करने का फैसला लिया है. इसी बीच एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह खेत में काम कर रहीं महिलाओं का वीडियो दिखाती नजर आ रही हैं. 



वीडियो में देखा जा सकता है कि महिलाएं अपने खेतों में काम कर रही हैं. महिलाओं को काम करता देख एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha Twitter) कहती हैं, "महिलाएं, खेती कर सकती हैं लेकिन कृषि कानूनों का विरोध क्यों नहीं कर सकती. हां क्यों नहीं." ऋचा चड्ढा के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



किसानों के चक्का जाम (Chakka Jam) के मद्देनजर दिल्ली बॉर्डर पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है. 26 जनवरी को दिल्ली में हुई हिंसा के बाद पुलिस बिल्कुल भी ढिलाई बरतने के मूड में नहीं है. दिल्ली की तीन सीमाओं- सिंघु बॉर्डर, टिकरी बॉर्डर और गाजीपुर बॉर्डर- जहां किसान प्रदर्शन कर रहे हैं, पुलिस ने कई लेयर की सुरक्षा व्यवस्था कर रखी है. किसान संगठनों का चक्का जाम दोपहर 12 बजे से तीन बजे चलेगा. दिल्ली के अलावा उत्तर प्रदेश और उत्तरांखड में भी चक्का जाम नहीं होगा.