फैंस का खत्म हुआ इंतजार, इस दिन 'गुड्डू पंडित' की होगी 'भोली पंजाबन', जानें ऋचा चड्ढा और अली फजल शादी की तारीख

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और अभिनेता अली फजल जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. बॉलीवुड का यह स्टार कपल लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की शादी को लेकर भी काफी चर्चा है.

फैंस का खत्म हुआ इंतजार, इस दिन 'गुड्डू पंडित' की होगी 'भोली पंजाबन', जानें ऋचा चड्ढा और अली फजल शादी की तारीख

फैंस का खत्म हुआ इंतजार, इस दिन 'गुड्डू पंडित' की होगी 'भोली पंजाबन'

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और अभिनेता अली फजल जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. बॉलीवुड का यह स्टार कपल लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की शादी को लेकर भी काफी चर्चा है. इस बीच ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी की तारीफ का ऐलान हो गया है. इन दोनों की शादी की तारीख को लेकर लंबे वक्त से सस्पेंस बना हुई थी. ऋचा चड्ढा और अली फज़ल के फैंस भी इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी इसी महीने होने वाली है. यह कपल 30 सितंबर को दिल्ली में अपनी शादी का जश्न शुरू हो जाएगा. वहीं 7 अक्टूबर को मुंबई में शादी का समारोह खत्म होगा। बताया जा रहा है कि शादी मुंबई में होगी, जिसमें ऋचा चड्ढा और अली फज़ल के करीबी परिवार और दोस्तों शामिल होंगे. इन दोनों का यह एक अंतरंग समारोह में रहेगा. 2 अक्टूबर और 7 अक्टूबर को दिल्ली और मुंबई के लिए अन्य समारोहों के अलावा दो भव्य रिसेप्शन होंगे.

आपको बता दें कि कोरोना महामारी और शूटिंग की प्रतिबद्धता के कारण अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी बार-बार टल रही थी. इससे पहले ऋचा चड्ढा और अली फजल अप्रैल 2020 में शादी करने के लिए तैयार थे, लेकिन कोविड-19 के कारण बने हालात की वजह से शादी टल गई. इसके बाद दोनों के कई प्रोजेक्ट थे जिन्हें उन्हें खत्म करना था. अब जाकर वह मौका आ रहा है, जिसका फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जरीन खान मुंबई एयरपोर्ट पर आईं नज़र, नए स्टाइल में लगी बेहद खूबसूरत