मालदीव की खूबसूरती में डूबीं रिया कपूर, पति करण बुलानी के साथ शेयर कीं हनीमून वेकेशन की Photos

रिया कपूर इन दिनों अपने पति करण बुलानी के साथ मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, जहां से उनका बेहद ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है.

मालदीव की खूबसूरती में डूबीं रिया कपूर, पति करण बुलानी के साथ शेयर कीं हनीमून वेकेशन की Photos

रिया कपूर की तस्वीरें हुईं वायरल

नई दिल्ली :

सोनम कपूर की बहन और फिल्म प्रोड्यूसर रिया कपूर की शादी को लगभग एक महीना पूरा होने वाला है. रिया कपूर के शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थीं, जिसमें रिया के ट्रेडिशनल लुक पर लोग फिदा हो गए थे. एक बार फिर रिया ने अपनी खूबसूरती से लोगों को घायल कर दिया है, लेकिन इस बार रिया कुछ अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. दरअसल अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर इन दिनों अपने पति करण बुलानी के साथ मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, जहां से उनका बेहद ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है.

रिया ने मालदीव की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं, जिन्हें देखकर पता चलता है कि वे अपने हनीमून के हर एक मोमेंट को एंजॉय कर रही हैं. रिया कपूर की इन तस्वीरों में वहां के खूबसूरत नजारे से लेकर खाने तक को देखा जा सकता है. रिया ने इंस्टाग्राम पर जो पहली तस्वीर शेयर की है, उसमें बादलों के बीच सनसेट का खूबसूरत नजारा नजर आ रहा है. वहीं उनकी दूसरी तस्वीर में ढेर सारा यमी और टेम्प्टिंग स्नेक्स टेबल पर रखा हुआ दिखाई दे रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रिया कपूर ने एक और तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वे पानी के किनारे लेटे हुए नजर आ रही हैं. इसमें उनका और उनके पति करण बुलानी का बस पैर दिखाई दे रहा है. इसी के साथ रिया ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमे उनका बेहद हॉट लुक देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में रिया ने फज फ्री स्टाइल डीप नेकलाइन व्हाइट हॉट ड्रेस पहनी है. आंखों पर काला चश्मा और बिखरी हुई जुल्फों में वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं.