Rhea Chakraborty ने सुशांत मामले में खुद पर लग रहे आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, कहा - सच की जीत होगी

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में हर दिन के साथ नए मोड़ आ रहे हैं. अब रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रिया चक्रवर्ती कह रही हैं कि सत्यमेव जयते.

Rhea Chakraborty ने सुशांत मामले में खुद पर लग रहे आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, कहा - सच की जीत होगी

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का वीडियो आया सामने

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में हर दिन के साथ नए मोड़ आ रहे हैं. अब रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रिया चक्रवर्ती कह रही हैं कि सत्यमेव जयते. इस वीडियो में रिया चक्रवर्ती रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) इमोशनल हैं. रिया चक्रवर्ती इस वीडियो में कह रही हैं कि मेरे बारे में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में कई तरह की अनर्गल बातें कही जा रही हैं. इस मामले के कोर्ट में होने की वजह से मैं इस पर कोई कमेंट नहीं कर रही हूं. मेरा मानना है कि सच की जीत होगी, सत्यमेव जयते. इस तरह रिया चक्रवर्ती ने इस वीडियो के जरिये मीडिया में अपना पक्ष रखा है.

सुशांत सिंह राजपूत मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्डरिंग का केस दर्ज किया

कहां से कहां गया पैसा : सुशांत-रिया की दो कंपनियों की जांच कर रही है बिहार पुलिस

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का यह वीडियो ऐसे समय में आया जब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में लगातार उनपर निशाना साधा जा रहा था. इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बिहार के राजीव नगर थाने में उनके खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी. तभी से यह मामला मीडिया में जोर पकड़ रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत मामले पर बिहार सरकार का कदम, रिया चक्रवर्ती की याचिका को लेकर SC में दायर की कैविएट

प्रवर्तन निदेशालय ने भी शुक्रवार को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सिलसिले में धनशोधन का एक मामला दर्ज कर लिया. अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि केंद्रीय जांच एजेंसी ने अपनी शिकायत में धनशोधन रोकथाम कानून (पीएमएएल) के तहत आपराधिक आरोप लगाने के लिए अभिनेता रिया चक्रवर्ती और कुछ अन्य के खिलाफ बिहार पुलिस द्वारा दर्ज प्राथमिकी का संज्ञान लिया है. अधिकारियों ने कहा कि अभिनेता की मौत तथा मृतक के खिलाफ की गई कथित आर्थिक गड़बड़ियों से संबंधित मामले में प्रवर्तन मामला सूचना रिपोर्ट (ईसीआईआर) दर्ज की गई है.

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में माना, 'सुशांत सिंह के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी'

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने हाल ही में बिहार पुलिस से प्राथमिकी की प्रति मांगी थी.राजपूत के पिता कृष्ण कुमार सिंह (74) ने चक्रवर्ती, उनके परिवार के सदस्यों और छह अन्य के खिलाफ उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर पुलिस में मंगलवार को शिकायत दर्ज कराई थी. सिंह ने आरोप लगाया कि उभरती हुई फिल्म अभिनेत्री, चक्रवर्ती ने अपना करियर आगे बढ़ाने के लिए मई 2019 में उनके बेटे से दोस्ती तोड़ दी थी. ईडी राजपूत के पैसों एवं खातों की कथित हेराफेरी के आरोपों की जांच करेगी. अधिकारियों ने बताया कि एजेंसी इस बात की जांच करेगी कि क्या किसी ने राजपूत की आय का उपयोग धनशोधन और अवैध संपत्ति बनाने के लिए किया.

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में जांच एजेंसी की 15 करोड़ के संदिग्‍ध ट्रांजेक्‍शन पर नजर, 10 बातें


मुंबई पुलिस पहले से ही राजपूत की मौत की जांच कर रही है. 34 वर्षीय अभिनेता बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में 14 जून को मृत पाए गए थे.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com